Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023 के लिए हसन अली ने गाया थीम सॉन्ग, लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

Hasan Ali Viral Video: हसन अली ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए गिटार की धुन पर एक गाना गाया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

World Cup 2023 के लिए हसन अली ने गाया थीम सॉन्ग, लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिदी: वर्ल्ड कप 2023 से पहले जहां टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. इस बीच शुक्रवार को ही पाकिस्तान ने अपनी स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान के स्क्वॉड में लंबे समय बाद वापसी कर रहा एक खिलाड़ी प्रैक्टिस करने के बजाए गाना गाने में मस्त हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हसन अली ने इतना बेसुरा गाना गाया है कि उसे सुनकर किसी के कानों से धुआं निकल सकता है. 

दरअसल, हसन अली ने पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप 2023 का एक स्पेशल थीम सॉन्ग गाया है. इसका टाइटल दिल दिल पाकिस्तान है. इस गाने के लिरिक्स में वो अपने मुल्क की तारीफ कर रहे हैं.  पाकिस्तान की तारीफ से इतर देखें तो हसन अली ने इतना बेसुरा गाना गाया है कि जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे आज, पिच रिपोर्ट से जानें कौन पड़ेगा किस पर भारी  

हसन अली के गाने पर लोगोंं ने दिए मजेदार रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा कि ये गाना वर्ल्ड का बेस्ट सॉन्ग है, जिसे म्यूट करके ही सुनना चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि गाना अच्छा गाते हों लेकिन मुंह बंद रखा करो. इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि हसन अली आप अच्छा गाते हैं लेकिन इसके वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड मत किया करें. 

जोश में है हसन अली

बता दें कि वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलते ही हसन अली का अलग ही अंदाज देखने को मिला था. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें एक धमाकेदार ग्राफिक है. हसन के इस ग्राफिक में लिखा है 'द जेनेरेटर इज बैक'.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप के लिए दूर हो गई टीम इंडिया की टेंशन, आखिरकार फॉर्म में आ गया ये तूफानी बल्लेबाज

हसन अली ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि शुकर अलहम्दुलिल्लाह! अपने देश के लिए विश्व कप खेलना एक अवर्णनीय एहसास है. इंशाअल्लाह मैं पाकिस्तान के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन करूंगा. कृपया मुझे और हमारी टीम को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें. साथ ही हमेशा मेरा समर्थन करने के लिए मेरे प्रशंसकों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हसन अली का यह जोश वर्ल्ड कप में उनके कितने काम आ सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement