Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Holi 2023: होली के रंग में डूबे क्रिकेटर्स, रोहित शर्मा से लेकर RCB W तक में कैसे मना त्योहार यहां देखें 

Cricketers Holi Celebration: होली का त्योहार देश भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. क्रिकेट स्टार्स भी परिवार और दोस्तों के साथ त्योहार मना रहे हैं.

Happy Holi 2023: होली के रंग में डूबे क्रिकेटर्स, रोहित शर्मा से लेकर RCB W तक में कैसे मना त्योहार यहां देखें 

Sachin RCB W Team Celebrate Holi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में धूमधाम से होली का त्योहार मना रहे हैं. कई क्रिकेटर्स ने भी फैंस को इस त्योहार की बधाई दी है. अभी वूमेंस आईपीएल चल रहा है तो कई विदेशी खिलाड़ी भी भारत में हैं. आरसीबी (RCB) के सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें खिलाड़ी होली खेलती दिख रही हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी फैंस को त्योहार की बधाई दी है. तस्वीरों में देखें खिलाड़ियों के होली मनाने का अंदाज. 

कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस को दी बधाई
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी देशवासियों को रंगों के त्योहार की बधाई दी है. रोहित भी पूरी टीम के साथ अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. दोनों टीमों के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. कप्तान ने गली के जानवरों का ध्यान रखने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: Irfan Pathan की वाइफ को देख सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे उर्फी जावेद को ट्रोल, जानें क्यों हुआ ऐसा

RCB ने शेयर की तस्वीरें 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने महिला टीम के खिलाड़ियों की होली मनाने की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों को देखकर समझ आ रहा है कि विदेशी खिलाड़ियों को भी भारत का यह रंगीन त्योहार खूब पसंद आया है. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: स्मृति मंधाना ने विराट कोहली को लेकर जो कहा उस पर फैंस बोले, 'दिल के अरमां आसुओं में बह गए'

सचिन तेंदुलकर ने पूरनपोली के साथ मनाई होली 
होली के त्योहार की तस्वीर सचिन तेंदुलकर ने भी शेयर की है. उन्होंने फैंस से पूछा कि उनकी थाली में क्या है? बता दें कि पराठे जैसा दिखने वाला यह महाराष्ट्र का लोकप्रिय पकवान पूरनपोली है. इसे इमली की खट्टी चटनी के साथ खाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement