Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप का ऑफिशियल थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, बॉलीवुड स्टार ने लगाए चार-चांद

World Cup 2023 Theme Song: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह वर्ल्ड कप 2023 के थीम सॉन्ग में लीड रोल में दिख रहे हैं.

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप का ऑफिशियल थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, बॉलीवुड स्टार ने लगाए चार-चांद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) को लेकर अब जोश अपने चरम पर पहुंच चुका है. आज ICC वर्ल्ड कप 2023 का ऑफिशियल थीम सॉन्ग (World Cup Theme Song) भी लॉन्च कर दिया गया है. वर्ल्ड कप 2023 के थीम सॉन्ग का टाइटल 'दिल जश्न बोले' है. इस सॉन्ग में मुख्य भूमिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आ रहे हैं. साथ ही धमाकेदार म्यूजिक के साथ क्रिकेट का जुनून दिख रहा है.

वर्ल्ड कप 2023 के थीम सॉन्ग को म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती ने कंपोज किया है. इस वर्ल्ड कप सॉन्ग को सिंगर प्रीतम, नकाश अजीज, श्रीराम चंद्रा, अमित मिश्रा, जोनिता गांधी, अकासा और चरण ने गाया है.

यह भी पढ़ें- टीम से आउट होने पर संजू सैमसन ने तोड़ी चुप्पी, सेलेक्टर्स की बेरुखी पर कही ये बात

पहले लॉन्च हुआ था ऑफिशियल मस्कट

गौरतलब है कि ICC ने वनडे वर्ल्ड कप का ऑफिशियल मस्कट 19 अगस्त को लॉन्च किया गया. मस्कट को महिला बॉलर और पुरुष बैटर की थीम पर बनाया गया है. पुरुष मस्कट के हाथ में बैट और महिला मस्कट के हाथ में बॉल दिखाई गई है. बता दें कि ICC ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मस्कट का वीडियो भी शेयर किया, इसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह नजर आए थे.

यह भी पढ़ें- अब यहां होगी भारत पाकिस्तान के बीच जंग, ICC बताएगा क्या है बड़ा प्लान

भारत-पाकिस्तान के बीच होगा महामुकाबला

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेला जाएगा. पहला मैच पिछले वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा. भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा. इसके अलावा सबसे बड़ा मुकाबला 14 अक्टूबर 2023 को भारत पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement