Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AFG 1st T20: राशिद खान की फिरकी से कैसे निपटेगी रोहित एंड कंपनी, जानें कब और कहां देखें लाइव

India vs Afghanistan 1st T20I Live Streaming: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा. यहां जानें लाइव मैच देखने की पूरी जानकारी.

Latest News
IND vs AFG 1st T20:  राशिद खान की फिरकी से कैसे निपटेगी रोहित एंड कंपनी, जानें कब और कहां देखें लाइव

राशिद खान और रोहित शर्मा, फोटो क्रेडिट- ट्विटर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs AFG T20I Series 2024) का पहला मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले को भारतीय फैंस टीवी और ऑनलाइन लाइव देख सकते हैं. टीम इंडिया की कमान एक बार फिर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कंधों पर हैं तो इब्राहिम जादरान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का कमान संभालेंगे. विराट (Virat Kohli) और रोहित शर्मा की यह आखिरी टी20 सीरीज हो सकती है. ऐसे में क्रिकेट फैंस की निगाहें उनके प्रदर्शन पर टिकी होंगी. चलिए जानते हैं इस मैच को कहां, कब और कैसे लाइव देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: 427 दिन बाद T20I की पिच पर उतरेंगे रोहित और विराट, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

IND vs AFG 1st T20 मैच कब शुरू होगा?

भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मैच 11 जनवरी को खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7 बजे शुरू होगा और आधे घंटे पहले यानी शाम 6.30 बजे टॉस होगा. 

IND vs AFG 1st T20 मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और अफगानिस्तान की टीमें तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए पंबाज के मोहाली में स्थित आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में उतरेंगी. 

IND vs AFG 1st T20 किस चैनल पर लाइव देख सकते हैं?

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मुकाबले को भारत में स्पोर्ट्स 18 और कलर्स सिलेप्लेक्स पर देखा जा सकता है. 

IND vs AFG 1st T20 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मुकाबले को क्रिकेट फैंस ऑनलाइन भी देख सकते हैं. इस मैच को जियो सिनेमा ऐप या वेबसाइट पर बिना किसी सब्सक्रिप्शन के देखा जा सकता है. 

IND vs AFG 1st T20 के लिए भारत की संभावित 11

रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर/अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement