Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AFG: बीच मैदान में घुसा विराट कोहली का फैन, पहले छुए पैर फिर लगाया गले, पुलिस ने किया गिरफ्तार

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान बीच मैदान पर विराट कोहली का फैन घुस गया था, जिसके बाद उसे इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
IND vs AFG: बीच मैदान में घुसा विराट कोहली का फैन, पहले छुए पैर फिर लगाया गले, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Virat Kohli, IND vs AFG 2nd T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला बीती रात यानी 14 जनवरी को खेला गया था. टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. वहीं दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान पहली पारी में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक फैन लाइव मुकाबले में बीच मैदान में घुस गया था. हालांकि विराट के फैन को इंदौर पुलिस ने पकड़ लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह ने बताया कौन ले सकता है उनकी जगह, इस खिलाड़ी में दिखती है खुद की झलक 

भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी20 इंदौर में खेला गया था. इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. इस दौरान विराट कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान एक फैन उसके पास दौड़ते हुए आता है और सबसे पहले उनके पैर छूता है फिर उन्हें गले भी लगाता है. विराट ने भी अपने फैन को बिना किसी झिझक के उसे गले लगाने दिया था. हालांकि उसके बाद इंदौर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. 

ऐसा रहा मुकाबला

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. अफगानिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिला. मेहमान टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 172 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया ने सिर्फ 15.4 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. टीम के लिए यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. इस मैच के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. 

कब खेला जाएगा तीसरा टी20 मुकाबला

भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले हो चुके हैं. वहीं इस सीरीज का आखिरी यानी तीसरा मुकाबला 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा. इस मैच को मेहमान टीम जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी. जबकि टीम इंडिया इस मैच को जीतकर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी तैयारियां और पक्की करना चाहेगी. क्योंकि टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप से पहले ये आखिरी टी20 सीरीज है. इसके बाद टीम के पास कोई भी टी20 मुकाबला नहीं है. टी20 वर्ल्ड कप इसी साल 2024 जून के महीने से खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement