Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AFG: टी20 में रोहित-विराट की वापसी, अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है. रोहित शर्मा और विराट कोहली की भी वापसी हुई है.

Latest News
IND vs AFG: टी20 में रोहित-विराट की वापसी, अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

Virat Kohli, Rohit Sharma, ind vs afg

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया ऐलान कर दिया है. बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है. वहीं विराट कोहली की भी टी20 टीम में वापसी हो गई है. बीसीसीआई ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड 2024 को देखते हुए टीम इंडिया का ऐलान किया है. क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले टीम की ये आखिरी टी20 सीरीज है. वहीं विराट और रोहित की वापसी ने ये तय कर दिया है कि वो वर्ल्ड कप में खेलते नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, हार्दिक-सूर्या समेत ये प्लेयर बाहर

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. इस टीम में रोहित शर्मा ने वापसी की है और कमान भी संभाल ली है. वहीं विराट कोहली भी इस सीरीज में नजर आएंगे. हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव इस सीरीज के लिए चोट के चलते उपलब्ध नहीं हैं. वहीं बीसीसीआई ने रोहित और विराट की वापसी ये साफ कर दिया है कि वो दोनों बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में नजर आ सकते हैं. 

तीन मैचों की खेली जाएगी टी20 सीरीज

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का आगाज 11 जनवरी से होना है. इस सीरीज का पहला मुकाबला 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा. इसके अलावा सीरीज का दूसरा टी20 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. जबकि तीसरा टी20 मुकाबला 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा. 

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , आवेश खान और मुकेश कुमार.

टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की टीम

इब्राहिम जादरान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), हजरतुल्लाह जजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, अजमुल्लाह उमरजई, शराफुद्दीन अशरफ, मुजीब उर रहमान, फजल हक फारूकी, फरीद अहमद, नवीन उल हक, नूर अहमद, मोहम्मद सलीम, क़ैस अहमद, गुलबदीन नायब और राशिद खान. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement