Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: मोहाली वनडे के बीच अचानक ड्रेसिंग रूम क्यों गए मोहम्मद शमी, क्या टीम इंडिया के लिए है ये बुरी खबर?

India vs Australia: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज मोहाली में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है.

IND vs AUS: मोहाली वनडे के बीच अचानक ड्रेसिंग रूम क्यों गए मोहम्मद शमी, क्या टीम इंडिया के लिए है ये बुरी खबर?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत-ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus 2023) के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज मोहाली में खेला जा रहा है. इसे वर्ल्ड कप 2023 से पहले एक अहम अभ्यास के तौर पर देखा जा रहा है.  फिलहाल टीम इंडिया 29 ओवर्स के बाद 4 विकेट ले चुकी है. ऑस्ट्रेलियाई टीम 168 रन बना चुकी है. ऑस्ट्रेलियाई पारी के 7वें ओवर के बाद टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा क्योंकि दिग्गज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अचानक वापस पवेलियन चले गए, जिसके चलते टीम इंडिया की चिंता बड़ा झटका लग सकता है. 

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मोहाली में खेला जा रहा है. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को रेस्ट देने के चलते   इस मैच में मोहम्मद शमी टीम में शामिल है. शमी ने इस दौरान बेहतरीन बॉलिंग की. मोहाली की गर्मी में शमी जैसे तेज गेंदबाज को परेशानी का सामना करना पड़ा, नतीजा ये शमी ऑस्ट्रेलियाई टीम के 7वें ओवर्स के बाद ही शमी ड्रेसिंग रूम चले गए. 

यह भी पढ़ें- चीन की घिनौनी हरकत, एशियन गेम्स में नहीं दी अरुणाचल के प्लेयर्स को एंट्री, विरोध में अनुराग ठाकुर ने कैंसिल किया दौरा

हालांकि शमी का ड्रेसिंग रूम में जाना टीम इंडिया के लिए किसी प्रकार की कोई चिंता की बात नहीं है क्योंकि न तो उन्हें कोई चोट लगी है और न कोई अन्य परेशानी है. शमी केवल गर्मी से परेशान होकर आराम करने के उद्देश्य से ड्रेसिंग रूम गए थे. जिससे ड्रेसिंग रूम में आराम करने के बाद वापस आकर फिर से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी कर सकें.

यह भी पढ़ें- Asian Games 2023 में किसने जीते कितने मेडल, यहां देखें लेटेस्ट मेडल टैली

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे भारतीय बॉलर काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. उन्होंने मिचेल मार्श को पहले ही ओवर में पवेलियन भेज दिया था. शमी की यह बॉलिंग ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर काफी भारी पड़ती दिख रही है. ऐसे में वर्ल्ड कप के लिहाज से भी शमी का फिट रहना टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement