Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus Test: वॉर्नर और लाबुशेन ये पीकर भुला रहे हैं नागपुर टेस्ट की हार का गम, आप भी देखें वीडियो में

David Warner Shares Marnus Labuschagne Video: नागपुर टेस्ट हारने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई टीम गम भुलाने के लिए खास काम कर रही है.

Ind Vs Aus Test: वॉर्नर और लाबुशेन ये पीकर भुला रहे हैं नागपुर टेस्ट की हार का गम, आप भी देखें वीडियो में

David Warner Insta Video ahead Ind Vs Aus 2nd Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test Series) में टीम इंडिया ने बढ़त बना ली है. नागपुर टेस्ट हारने के बाद अब दिल्ली में मेहमान टीम कमबैक की कोशिश करेगी. पारी और 132 रनों की शर्मनाक हार का गम भुलाने के लिए मार्नस लाबुशेन और डेविड वॉर्नर कॉफी पी रहे हैं. वॉर्नर ने इसका एक वीडयो भी शेयर किया है और यह कॉफी कोई और नहीं बल्कि खुद लाबुशेन ही बना रहे हैं. 

डेविड वॉर्नर ने शेयर किया मजेदार वीडियो 
दरअसल डेविड वॉर्नर ने कॉफी बनाने का यह मजेदार वीडियो शेयर किया है. मार्नस लाबुशेन को कॉफी बहुत पसंद है और वह अपने साथ खास एक बैग लेकर चलते हैं जिसमें अच्छी क्वालिटी की कॉफी के साथ कॉफी मेकिंग मशीन भी होती है. 

लाबुशेन अपनी टीम के कई खिलाड़ियों को कॉफी पिलाते हैं और वॉर्नर ने उनका कॉफी बनाने का वीडियो शेयर किया है. हालांकि इस पर फैंस मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: सूर्या के बाद इस तूफानी खिलाड़ी को मिल सकता है टेस्ट में मौका, मैच विनिंग पारी खेलने में माहिर

दिल्ली में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मुकाबला 
दिल्ली में दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से खेला जाना है. भारतीय टीम जीत के क्रम को जारी रखने के इरादे से उतरेगी जबकि ऑस्ट्रेलया भी कमबैक का कोई मौका नहीं छोड़ेगी. अगर भारतीय टीम दूसरा मुकाबला भी जीत जाती है तो पैट कमिंस ब्रिगेड पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाहर होने का खतरा भी बढ़ सकता है. दोनों ही टीमों के प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव हो सकते हैं. ऐसी भी चर्चा है कि दूसरे टेस्ट में वॉर्नर को ड्रॉप किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइंस डे के दिन हार्दिक पंड्या बेटे के सामने लेंगे फेरे, जानें किस शहर में होगा शाही समारोह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement