Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 2nd Test: सूर्या के बाद इस तूफानी खिलाड़ी को मिल सकता है टेस्ट में मौका, मैच विनिंग पारी खेलने में माहिर

Ishan Kishan Test Debut: वनडे क्रिक्रेट और टी20 में अपनी तूफानी बैटिंग से सबको प्रभावित कर चुके ईशान किशन टेस्ट में डेब्यू के लिए बेकरार हैं.

Ind Vs Aus 2nd Test: सूर्या के बाद इस तूफानी खिलाड़ी को मिल सकता है टेस्ट में मौका, मैच विनिंग पारी खेलने में माहिर

Ishan Kishan Test Debut Ind Vs Aus 2ND Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Test Series) टेस्ट सीरीज की शुरुआत टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में की है. नागपुर टेस्ट में मेहमान टीम को पारी और 132 रनों से हराया है. पहले टेस्ट में केएस भरत और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिला था. चर्चा है कि दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में ईशान किशन को डेब्यू का मौका मिला है. ईशान किशन और शुभमन गिल को टेस्ट टीम में शामिल करने की मांग कई पूर्व क्रिकेटर कर चुके हैं. 

Ishan Kishan को दिल्ली में मिलेगा डेब्यू का मौका?
पहले टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव को खेलने का मौका मिला था लेकिन उनका प्रदर्शन डेब्यू में यादगार नहीं रहा है. केएस भरत ने विकेटकीपिंग में प्रभावित किया लेकिन वह भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए. हालांकि कहा जा रहा है कि कोच और कप्तान भरत को बतौर विकेटकीपर और मौके दे सकते हैं. ईशान किशन और शुभमन गिल को नागपुर टेस्ट में प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईशान को दिल्ली टेस्ट में डेब्यू का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइंस डे के दिन हार्दिक पंड्या बेटे के सामने लेंगे फेरे, जानें किस शहर में होगा शाही समारोह 

वनडे में लगा चुके हैं दोहरा शतक 
ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए 13 वनडे मैचों में 507 रन जड़े हैं और एक दोहरा शतक भी लगाया है. साल 2022 में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक जड़ा था. अब तक खेले 27 टी20 मैचों में 653 रन बनाए हैं. वह पारी की शुरुआत में ही ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं और उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी बेहतरीन है. अब देखना है कि टेस्ट डेब्यू में उन्हें विकेटकीपिंग का भी मौका मिलता है या वह सिर्फ बैटिंग ही करेंगे.  

यह भी पढ़ें: नागपुर में शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचा बवाल, David Warner की हो सकती है छुट्टी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement