Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 2ND Test: दिल्ली की पिच देख मैच से पहले ही ऑस्ट्रेलिया को हार का डर सता रहा, जानें क्या है यहां खास

Ind Vs Aus D elhi Pitch Report: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में होगा. इस ग्राउंड की पिच कैसी है जानें यहां.

Ind Vs Aus 2ND Test: दिल्ली की पिच देख मैच से पहले ही ऑस्ट्रेलिया को हार का डर सता रहा, जानें क्या है यहां खास

Ind Vs Aus 2nd Test Delhi Pitch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) के दूसरे टेस्ट मैच से पहले भी पिच को लेकर घमासान जारी है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कुछ खिलाड़ियों नें बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम क्रिकेट ग्राउंड की पिच का मुआयना भी किया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के होमग्राउंड की पिच मेहमान टीम को कितना हैरान कर सकती है और क्या है इस ग्राउंड की खास बातें, जानें यहां. 

Ind Vs Aus 2nd Test Pitch Report
दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की पिच पहले फिरोजशाह कोटला के नाम से जानी जाती थी. इस पिच पर ही अनिल कुंबले ने 10 विकेट लेने का कारनामा किया था. इस मुकाबले के लिए पिच को लेकर जानकारी सामने आई है कि यहां स्लो टर्न लेने वाली पिच रहेगी. ऐसे में एक बार फिर दोनों ही टीमों में (Ind Vs Aus Test) स्पिनर्स का बोलबाला दिखेगा. नागपुर टेस्ट में भी रवींद्र जडेजा और अश्विन का जलवा रहा था. इस ग्राउंड की बाउंड्री छोटी है और पहली पारी में बल्लेबाज जमने के बाद लंबी इनिंग खेल पाएंगे. इस ग्राउंड पर शतकीय पारियां दिखने की उम्मीद भी दर्शक कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, घर बैठे यहां देखें लाइव मैच   

ऑस्ट्रेलिया को होगी स्पिनर्स का सामना करने में मुश्किल 
नागपुर टेस्ट में भारत की स्पिन ट्विन के सामने ऑस्ट्रेलियाई पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई थी. दिल्ली की पिच भी स्पिन गेंदबाजी के लिए अनुकूल है. ऐसे में देखना है कि मेहमान टीम अपने प्लेइंग 11 में बदलाव करती है या नहीं. भारतीय स्पिन चुनौती से निपटना कंगारुओं के लिए आसान नहीं रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Babar Azam ने बता दिया क्यों किया था विराट कोहली के लिए 'This Too...'  वाला ट्वीट, दिल छू लेगी खास वजह

भारत और ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज

ऑस्ट्रेलिया: उस्मान ख्वाजा, डेविड वार्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), एश्टन एगर, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नैथन लियोन और टॉड मर्फी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement