Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: वानखेड़े में वनडे मुकाबले में मौसम न बन जाए विलेन, जानें क्या कहती है मुंबई की वेदर रिपोर्ट   

Wankhede Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. बारिश के कितने आसार हैं जानें सब कुछ.

Ind Vs Aus: वानखेड़े में वनडे मुकाबले में मौसम न बन जाए विलेन, जानें क्या कहती है मुंबई की वेदर रिपोर्ट   

Ind Vs Aus 1st ODI Weather Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मौसम में बारिश की वजह से मैच प्रभावित होने के कितने आसार हैं यह जानने के लिए फैंस बेचैन हैं. 3 वनडे मैचों की सीरीज में पहले मैच की कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे. रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों से पहला मैच नहीं खेल रहे हैं. जानें मुंबई का मौसम कैसा है और मैच वाले दिन क्या कहती है वेदर रिपोर्ट.  

Ind Vs Aus 1ST ODI Weather Report
भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus ODI) के बीच पहला मुकाबला वानखेड़े में खेला जाएगा. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 मार्च को मुंबई का मौसम पूरी तरह से साफ रहने वाला है. बारिश की दूर दूर तक कोई संभावना नहीं है और मैच के बाधित होने की भी आशंका नहीं है. मैच दोपहर के 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा. हालांकि दिन में मुकाबला शुरू होने की वजह से खिलाड़ियों को गर्मी और उसम झेलनी पड़ेगी. शाम ढलने के बाद हवा थोड़ी ठंडी हो जाएगी. दिन का अधिकतम तापमान 31 डिग्री रहने की उम्मीद है जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें: PSL 2023: 3 छक्के खाकर तिलमिलाए शाहीन अफरीदी, मैदान पर ही कीरेन पोलार्ड से भिड़ने का वीडियो वायरल

वानखेड़े में ऑस्ट्रेलिय का रिकॉर्ड है दमदार 
वानखेड़े ग्राउंड की बात की जाए तो यहां पर ऑस्ट्रेलिया की टीम का रिकॉर्ड अच्छा रहा है. अब तक दोनों टीमें यहां 3 बार आमने-सामने हुई हैं और इसमें सिर्फ एक बार टीम इंडिया को जीत मिली है. आखिरी बार 2020 में दोनों टीमों का मुकाबला इस ग्राउंड पर हुआ था जिसमें विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को हार मिली थी. 

यह भी पढ़ें:  ‘ये कुछ भी कर सकता है, बनेगा पाकिस्तान का फाइनेंस मिनिस्टर’, अफरीदी ने सरेआम उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement