Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: सूर्यकुमार यादव का 'मारने का मूड ही नहीं हो रहा' स्टंप माइक में कैद, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Suryakumar Viral Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले प्रैक्टिस मैच में 50 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ind Vs Aus: सूर्यकुमार यादव का 'मारने का मूड ही नहीं हो रहा' स्टंप माइक में कैद, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

suryakumar yadav ind vs aus 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) की शुरुआत हो चुकी है और भारत को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है. सोमवार को भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला प्रैक्टिस मैच खेला है. इस मैच में उन्होंने शानदार 50 रन भी बनाए और टीम भी रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से जीती है. मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टंप माइक में उनकी आवाज रिकॉर्ड हो गई है. 

'मारने का मूड नहीं हो रहा' हुआ वायरल 
दरअसल मैच में सूर्या अच्छी लय में नजर आ रहे थे और वह 50 रन बनाकर खेल रहे थे. अर्धशतक जड़ने के बाद उन्होंने कहा कि मारने का मूड ही नहीं हो रहा है और ऐसा कहने के बाद अगली ही गेंद पर वह आउट भी हो गए. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो अब खूब घूम रहा है और फैंस इसके मजे ले रहे हैं. 

सूर्यकुमार यादव के अलावा इस मैच में ओपनर केएल राहुल भी अच्छी लय में थे और उन्होंने भी अर्धशतक लगाया है. भारत के 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत हालत में थी. हालांकि अंतिम ओवर में शमी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत मेजबानों के 4 विकेट गिरे और टीम मैच जीतने में कामयाब रही है. 

यह भी पढ़ें: केएल राहुल-सूर्या ने ऑस्ट्रेलियाई बॉलरों को दम भर कूटा, जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक 

सूर्या के प्रदर्शन पर सबकी रहेगी नजर 
सूर्यकुमार यादव एशिया कप से ही अच्छी लय में नजर आ रहे हैं और भारतीय टीम की उन पर काफी निर्भरता है. वसीम अकरम जैसे दिग्गज भी उन्हें बड़ा खतरा बता रहे हैं और भारतीय टीम के फैंस को सूर्या से ताबड़तोड़ पारियों की उम्मीद है. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ महामुकाबले से पहले भारतीय टीम एक और प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया को एक और झटका, ऋषभ पंत के पैर में भी लगी है गंभीर चोट?   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement