Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: हार्दिक पंड्या से नाराज हुए मोर्ने मोर्कल, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले बिगड़ी बात

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाना है. इससे पहले नेट्स में हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी से टीम इंडिया के नए बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल नाखुश दिखे.

Latest News
IND vs BAN: हार्दिक पंड्या से नाराज हुए मोर्ने मोर्क�ल, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले बिगड़ी बात

मोर्ने मोर्कल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश का सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया ने टी20 सीरीज के लिए कमर कसनी शुरू कर दी है. 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा. इस मैच के लिए भारतीय तेज गेंदबाजों ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस दौरान टीम इंडिया के नए बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल पेसर्स से लगातार बात करते दिखे.


ये भी पढ़ें: 'हार्दिक पंड्या 18 करोड़ के लायक नहीं...' आईपीएल विजेता कोच के बयान से मची सनसनी 


हार्दिक पंड्या से इस बात के लिए नाखुश हुए मोर्कल

5 सप्ताह बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी नेट्स में पूरी क्षमता से गेंदबाजी की. हालांकि उनकी बॉलिंग से मोर्कल ज्यादा खुश नहीं नजर आए. मोर्कल ने हार्दिक के साथ काफी लंबी बातचीत की. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबकि, ग्वेलियर में नेट्स के दौरान टीम इंडिया के बॉलिंग कोच हार्दिक के रन-अप पर काम कर रहे थे. वह हार्दिक की स्टंप के काफी करीब से गेंदबाजी करने से नाखुश दिखे और उन्होंने इस स्टार ऑलराउंडर को इसके बारे में जानकारी दी. 

हार्दिक जब अपनी बॉलिंग मार्क पर लौट रहे थे, तब मोर्कल को लगातार उनके कान में कुछ न कुछ कहते हुए देखा गया. मोर्कल ने हार्दिक की रिलीज प्वाइंट पर भी काम किया. इसके बाद उन्होंने अन्य गेंदबाजों पर भी अपना ध्यान केंद्रित किया.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत का स्क्वॉड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा और मयंक यादव.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement