Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kohli तोड़ेंगे Sachin Tendulkar का विराट रिकॉर्ड, बस इतने रनों से दूर

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को दुनिया के बेहतरीन प्लेयर्स में से एक माने जाते हैं. अब उम्मीद जताई जा रही है कि कानपुर टेस्ट में कोहली सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

Latest News
Kohli तोड़ेंगे Sachin Tendulkar का विराट रिकॉर्ड, बस इतने रनों से दूर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इसके बाद 27 सितंबर से कानपुर टेस्ट शुरू होने वाला है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि  स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. दरअसल, विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 27 हजार रन के आंकड़े से मात्र 35 रन दूर हैं.

इस रिकॉर्ड पर कोहली की नजर 
विराट कोहली ने पहले टेस्ट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. हालांकि उम्मीद जताई जा रहा है कि कानपुर टेस्ट में कोहली अच्छा प्रदर्शन करने के साथ सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. बता दें कि अब तक अपने टेस्ट करियर में विराट ने 114 मैच खेलते हुए 8871 रन बनाए है, जिसमें उन्होंने 29 शतक और 7 दोहरे शतक जड़े हैं. किंग कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी प्रारूपों में अब तक 26,965 रन बना लिए हैं. अब वह 27 हजार रनों के से मात्र 35 रन दूर हैं. 


ये भी पढ़ें-श्रीलंका के 25 साल के खिलाड़ी ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, 147 साल के टेस्ट क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा


अगर कोहली बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 35 रन बना लेते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. सचिन ने 623 पारियों में 27000 रन पूरे किए थे. अब सभी को विराट कोहली से बेहद उम्मीदें हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement