Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: हैदराबाद में हार के बाद टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रविंद्र जडेजा

IND vs ENG: टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद एक और बड़ा झटका लगा है. स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं.

Latest News
IND vs ENG: हैदराबाद में हार के बाद टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, दूसरे टे�स्ट से बाहर हो सकते हैं रविंद्र जडेजा

Ravindra Jadeja, IND vs ENG 2nd Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में हार के बाद कई झटके लगे हैं. इस बीच एक और बड़ा झटका टीम इंडिया को लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के दूसरे टेस्ट में खेलने पर संदिग्ध है. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी से लेकर 6 फरवरी तक विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही जडेजा के खेलने पर संदिग्ध बन गया है. आइए जानते हैं कि दूसरे टेस्ट से जडेजा क्यों बाहर हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें-भारत को लगा डबल झटका, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के बाद WTC प्वाइंट्स टेबल में हुआ नुकसान

टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा को इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने चौथी पारी में सीधा हिट करके उन्हें रनआउट कर दिया था. ये मैच का ही ‘टर्निंग प्वाइंट’ नहीं बना. इस रन आउट के बाद जडेजा मांसपेशियों में खिंचाव से काफी झूज रहे हैं. इसके बाद ही जडेजा दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं है कि वो दूसरे टेस्ट से बाहर हो जाएंगे, लेकिन उनके खेलने पर संदिग्ध है. 

कोच राहुल द्रविड़ ने कही ये बात

रविंद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में 87 रनों की शानदार पारी खेली थी और 190 रनों की बढ़त में काफी अहम योगदान दिया था. लेकिन दूसरी पारी में जडेजा एक रन देने की कोशिश कर रहे थे और रनआउट भी हो गए थे, जिसके बाद वो मांसपेशियों को हाथ से सहलाते दिख रहे थे. वहीं मैच के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने इसको लेकर ज्यादा कुछ नहीं बताया है. उन्होंने कहा, "अभी देखा जाएगा. मैं अभी तक फिजियो से बात नहीं कर पाया हूं. हालांकि वापस जाकर मैं उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ है."

इंग्लैंड ने दी 28 रनों से मात

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चार दिनों तक खेला गया. इस मैच के चौथे दिन मुकाबले का रिजल्ट निकला. इंग्लैंड ने भारत के सामने सिर्फ 231 रनों का लक्ष्य रखा था. हालांकि भारतीय टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 202 रन बनाकर ढेर हो गई. इंग्लैंड ने पहला टेस्ट 28 रनों से अपने नाम कर लिया. इसके अलावा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement