Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोट ठीक होने के बाद भी बुमराह नहीं खेल पाएंगे मैच, अब ये बड़ी वजह बनेगी वापसी की राह में रोड़ा

India vs Ireland T20 Series: भारत बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को डबलिन में खेला जाना है लेकिन यहां बारिश खेल खराब कर सकती है.

चोट ठीक होने के बाद भी बुमराह नहीं खेल पाएंगे मैच, अब ये बड़ी वजह बनेगी वापसी की राह में रोड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए भारतीय टीम आयरलैंड पहुंच चुकी है. भारत और आयरलैंड के बीच सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को डबलिन में खेला जाएगा. इस बार गई भारतीय टीम की खास बात यह है कि BCCI ने ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है जो कि IPL में बेहतरीन प्रदर्शन करके आए है. वहीं टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि टीम के सबसे तेज तर्रार बॉलर जसप्रीत बुमराह चोट से उबरकर टीम में वापसी कर चुके हैं. उन्हें इस युवा टीम का कप्तान बनाकर भेजा गया है लेकिन उनका यह कमबैक और इंतजार वाला हो सकता है.

दरअसल, चोट से उबरकर जसप्रीत बुमराह अपने कमबैक को तैयार हैं. वो आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में 18 अगस्त को खेलते नजर आएंगे लेकिन दिक्कत की बात यह है कि इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. खबरें हैं कि 18 अगस्त को डबलिन में बारिश हो सकती है जिसके चलते टीम इंडिया में बुमराह की वापसी का इंतजार और लंबा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें- कोहली, धोनी और सहवाग को आउट करने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज ने लिया संन्यास, वॉटसन को भी पिच पर था रुलाया

डबलिन में है बारिश का पूर्वानुमान

डबलिन के मौसम पूर्वानुमान की बात करें तो यहां 18 अगस्त को 90 प्रतिशत तक बारिश होने की संभावनाएं हैं. ऐसे में भारत बनाम आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में बारिश बड़ी बाधा बन सकती है. अगर बारिश मैच के दौरान होती है तो खेल रुक सकता है और ओवर कम होने के साथ ही मैच रद्द होने से क्रिकेट का मजा भी फीका पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें- मैदान पर लौटे ऋषभ पंत, आते ही लगाए एक से बढ़कर एक शॉट  

गेंद से आग उगलने को तैयार हैं बुमराह

टीम इंडिया के तेज तर्रार बॉलर जस्प्रीत बुमराह का वापसी करना एशिया कप 2023 से लेकर विश्व कप 2023 के लिहाज से भी भारत के लिए बेहतरीन हो सकता है. बुमराह को भारतीय गेंदबाजी ब्रिगेड की रीढ़ की हड्डी माना जाता है. बता दें कि बुमराह की पीठ में चोट लग गई थी. इसके चलते ही वो लंबे वक्त तक टीम से बाहर रहे थे लेकिन चोट ठीक होने के बाद और एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद बुमराह अपनी तेज रफ्तार वाली गेंदों से आग उगलने को तैयार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement