Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024 के दौरान 25 डॉलर में पाकिस्तानी प्लेयर्स से मिल सकते हैं फैन, जानिए क्या है पूरा मामला

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान फैन सिर्फ 25 डॉलर देकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिल सकता है. हालांकि इस हरकत के बाद पाकिस्तान की काफी आलोचनाएं हो रही है.

Latest News
T20 World Cup 2024 के दौरान 25 डॉलर में पाकिस्तानी प्लेयर्स से मिल सकते हैं फैन, जानिए क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम न्यूयॉर्क पहुंच गई है. टीम को अपना पहला मुकाबला यूएसए के खिलाफ खेलना है. लेकिन इससे पहले टीम एक बार फिर विवादों में फंस गई है. इस बार मामला काफी अजीबोगरीब नजर आ रहा है. पाकिस्तान मैंनेजमेंट ने न्यूयॉर्क में एक प्राइवेट डिनर रखा है, जिसमें फैन 25 डॉलर देकर अपने फेवरेट प्लेयर से मिल सकते हैं. इतना ही नहीं मैंनेजमेंट ने इस प्राइवेट डिनर का नाम मीट एंड ग्रीट रखा है. इसमें हिस्सा लेने के लिए 25 डॉलर की राशि जमा करने पड़ेगी. मैंनेजमेंट की इस हरकत के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भड़के नजर आ रहे है. 

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर ने कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रशीद लतीफ ने कहा, "अधिकारिक डिनर होते रहते हैं, लेकिन ये तो एक प्राइवेट डिनर है. ऐसा कौन कर सकता है. इसका क्या मतलब है कि आप सिर्फ 25 डॉलर देकर हमारे खिलाड़ी से मिल सकते हैं. भगवान न करें, अगर कोई हादसा हो गया, तो लोग कहेंगे की पैसे कमाने की चक्कर में हुआ है." बता दें कि रशीद के ने टीवी शो पर इसको लेकर चर्चा की है. उनके साथ पाकिस्तान पत्रकार नौमान नियाज भी मौजूद थे. वहीं इस शो को कमरान मुजफ्फर होस्ट कर रहे थे.

उन्होंने आगे कहा, "कई लोग मुझसे बता चुके हैं कि अब कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को बुलाता है, तो वो बस पूछते है कि कितना पैसा दोगे. ये काफी आम हो गया है.  हमारे दौर में काफी चीजे अलग थी. हम भी काफी डिनर करते थे, लेकिन ऐसे नहीं करते थे और वो सब अधिकारिक होते थे. 25 डॉलर का इस्तेमाल इस तरह नहीं किया जाना चाहिए."

उन्होंने और आगे कहा, "आप डिनर कर रहे हैं और अगर आपको पैसा कमाना है, तो आप चैरिटी डिनर और फंड जुटाने के लिए शो में जा सकते हैं. लेकिन ये ना तो किसी तरह का फंड है और न ही चैरिटी डिनर है. ये पाकिस्तानी क्रिकेटों का निजी शो है. ऐसे गलत काम न ही करें तो ज्यादा अच्छा है." बता दें कि मीट एंड ग्रीट के चलते 25 डॉलर में फैन पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिल सकते हैं. हालांकि पाकिस्तान की इस हरकत के बाद उनकी काफी आलोचनाएं हो रही है. 


यह भी पढ़ें- मुकाबले से पहले आयरलैंड ने भारत को ललकारा, हेड कोच ने दिया बड़ा बयान


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement