Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 1st T20: सूर्यकुमार यादव ने टी20 के युवा खिलाड़ियों पर जताया भरोसा, मैच से पहले दिया बड़ा बयान

IND vs SA 1st T20: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच से पहले कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टी20 टीम के युवा खिलाड़ियों की उस्ताह को लेकर एक बयान दिया है.

IND vs SA 1st T20: सूर्यकुमार यादव ने टी20 के युवा खिलाड़ियों पर जताया भरोसा, मैच से पहले दिया बड़ा बयान

ind vs sa 1st t20 suryakumar yadav talk about young cricketers before match against south africa
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच आज यानी 10 दिसंबर को खेला जाएगा. ये मैच अफ्रीका में डरबन के किंग्समीड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. ऑस्ट्रेलिया के बाद टीम इंडिया अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी सीरीज जीतना चाहेगी. हालांकि टीम के लिए ये आसान नहीं होगा. लेकिन मुकाबले से पहले कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टी20 टीम के युवा खिलाड़ियों को लेकर बात की है. उन्होंने बताया है कि वो किस तरह बिना किसी चीज के डर से क्रिकेट खेलते हैं. आइए जानते हैं कि उन्होंने आगे क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- डरबन में होगी भारत और साउथ अफ्रीका की भिड़ंत, जानें कैसी है किंग्समीड की पिच 

सूर्यकुमार यादव ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले टी20 टीम के युवा खिलाड़ियों को लेकर कहा कि "अभी मैं जिन लोगों को टी20 क्रिकेट में देख रहा हूं, वे बहुत स्पष्टवादी हैं. उन्हें विफलता का ज्यादा डर नहीं है. वो अच्छा प्रदर्शन करते हैं या कभी वो रन नहीं बना पाते, चाहे कुछ भी हो जाए वो उन्हें किसी का भी डर नहीं है. जब आप टी20 क्रिकेट खेल रहे होते हैं, तो ये संतुलन वास्तव में महत्वपूर्ण है."  सूर्या ने युवा खिलाड़ियों उत्साह को लेकर जमकर की तारीफ की है. 

वर्ल्ड कप 2023 में हार और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीतपर ये बोले सूर्या

सूर्यकुमार ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में अपनी हार को लेकर और साथ ही वर्ल्ड कप के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज के जीतने को लेक भी बात की है. उन्होंने कहा, "यह एक निराशा थी जिससे आगे बढ़ना मुश्किल होगा, लेकिन शो जारी रहना चाहिए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमारी टी20 सीरीज अच्छी रही. यह एक अलग प्रारूप था, लेकिन हमने वास्तव में इसका आनंद लिया और यह उन लड़कों के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन था जो आए और हमारे लिए वह सीरीज जीती."

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतकर आ रही है टीम इंडिया

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की घरेलु टी20 सीरीज भी खेली थी. इस सीरीज को सूर्यकुमार यादव की अगवाई में टीम इंडिया ने 4-1 से जीत ली थी. हालांकि भारत को वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली थी. लेकिन इस सीरीज के जीतने के बाद सभी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास बढ़ गया होगा. ऐसे में अफ्रीका के खिलाफ टीम को तीन मैचों की सीरीज खेलली है और टीम युवा खिलाड़ियों के साथ इस सीरीज को भी अपने नाम करना चाहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement