Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA: तीसरे वनडे में फिर नए कप्तान के साथ उतरी साउथ अफ्रीका टीम, आखिर क्यों हो रहा ऐसा?

Ind Vs SA 3RD ODI: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की सीरीज एक और कारण से भी यादगार रहेगी. मेहमान टीम ने तीनों ही मैच में नए कप्तान उतारे हैं.

Ind Vs SA: तीसरे वनडे में फिर नए कप्तान के साथ उतरी साउथ अफ्रीका टीम, आखिर क्यों हो रहा ऐसा?

ind vs sa 3rd odi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच (Ind Vs SA) तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज दिल्ली में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने मेहमानों को सिर्फ 99 रनों पर ऑलआुट कर दिया है. हालांकि इस मैच में प्रोटियाज टीम एक और नए कप्तान के साथ उतरी है. इस मैच में कप्तानी डेविड मिलर कर रहे हैं. यह लगातार तीसरा मैच है जिसमें कप्तान बदला गया है. लखनऊ में तेंबा बावुमा ने कप्तानी की थी और रांची में केशव महाराज ने. जानिए आखिर क्यों ऐसा हो रहा है...

टॉस के लिए मिलर आए तो सब हैरान थे 
दरअसल जब टॉस के लिए डेविड मिलर पहुंचे तो काफी लोग हैरान थे. टॉस के बाद उन्होंने बताया कि टॉस के वक्त हमेशा कप्तान पहुंचता है क्योंकि यह उसका विशेषाधिकार है. हमारी टीम में कुल 3 लोग आज बीमार हैं.

तेंबा बावुमा और शम्सी फिट नहीं हैं और पिछले मैच में कप्तानी कर रहे केशव महाराज बीमार हो गए हैं. साउथ अफ्रीका की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए शर्मनाक प्रदर्शन किया है और पूर टीम 99 रन पर आउट हो गई है.

यह भी पढ़ें: रोजर बिन्नी होंगे बीसीसीआई अध्यक्ष, गांगुली के लिए बड़ी भूमिका की तैयारी, जानें इनसाइड स्टोरी  

आज के मैच में हार बहुत भारी पड़ेगी साउथ अफ्रीका को 
सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है लेकिन आज के मुकाबले में अब तक मेहमान टीम पूरी तरह से बैकफुट पर है. दक्षिण अफ्रीकी टीम अगर आज के मैच हार जाती है तो उनके लिए स्थिति बहुत खराब हो सकती है. अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप में शामिल होने के लिए इस टीम को क्वालिफायर खेलना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: सूर्या की तस्वीर पर लोग लगे ऋषभ पंत को समझाने, 'उर्वशी बुलाए तो मत जाना...', जानें पूरा माजरा  

प्लेइंग इलेवन
भारत: शिखर धवन, शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंग्टन सुंदर, शाहबाज अहमद, कुलदीप यादव, आवेश खान, मोहम्मद सिराज.

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डि कॉक, यानेमन मलान, रीजा हेंड्रिक्स, एडन मारक्रम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को यानसेन, एंडिले फेहलुकवायो, ब्योर्न फोर्टिन, एनरिक नॉर्त्जे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement