Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA: कहर बरपाने के लिए तैयार हैं ये अफ्रीकी गेंदबाज, बढ़ सकती हैं टीम इंडिया की मुश्किलें

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें पर्थ में रविवार को मैदान पर उतरेंगी. बारिश की संभावना नहीं है. ऐसे में फैंस पूरे मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

Latest News
IND vs SA: कहर बरपाने के लिए तैयार हैं ये अफ्रीकी गेंदबाज, बढ़ सकती हैं टीम इंडिया की मुश्क��िलें

IND vs SA T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में दो मैच और दो जीत. यही है भारतीय टीम (Team India In World Cup 2022) का आंकड़ा. इस वर्ल्डकप में अभी तक किसी भी टीम ने दो मुकाबले नहीं जीते हैं. भारत ने पहले मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को मात दी थी तो दूसरे मुकाबले में उन्होंने नीदरलैंड्स को आसानी से हराया था. चार अंक के साथ भारतीय टीम अंक तालिका में सबसे आगे है. ग्रुप 2 में भारतीय टीम को कुल 5 मुकाबले खेलने हैं और 4 जीत सेमीफाइनल का टिकट कंफर्म करा देगी. ग्रुप 2 में दूसरे स्थान पर तीन अंकों के साथ दक्षिण अफ्रीका की टीम है. उन्होंने भी अभी तक कोई मुकाबला नहीं गंवाया है लेकिन एक मैच बारिश में धुल जाने की वजह से उन्हें अंक बांटना पड़ा था. 

फूट-फूटकर रोए पाकिस्तान के शादाब खान, वीडियो देख लोग हो रहे इमोशनल

रविवार को ग्रुप की दोनों टॉप टीमें आमने-सामने होंगी. इस वर्ल्ड कप में भारतीय ओपनर्स ने अभी तक अच्छी शुरुआत नहीं दी है. अफ्रीका के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी. एनरिक नोर्किया ने बांग्लादेश के खिलाफ कहर बरपाई थी और चार विकेट झटक कर अपने करियर की बेस्ट बॉलिंग की थी. उनकी 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार और पिच से मिल रही मदद भारतीय बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बनेगी. डेनियल प्रिटोरियस अगर खेलते हैं तो टीम इंडिया को और सावधान रहने की जरूरत हैं. इसके अलावा कगिसो रबाडा और वेन पार्नेल भारतीय बल्लेबाजों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनके खिलाफ रणनीति के साथ मैदान पर उतर सकते हैं. 

श्रीलंका का बजेगा डंका या न्यूजीलैंड जारी रखेगी अजेय अभियान? जानें कहां देखें मैच

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व आलराउंडर लांस क्लूसनर का मानना है कि रविवार को पर्थ में होने वाले टी20 विश्वकप मैच में असली मुकाबला भारतीय बल्लेबाजों और दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों के बीच होगा. क्लूसनर ने कहा, "पर्थ में हम एक और तेज गेंदबाज देख सकते हैं. तबरेज शम्सी ने पिछले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की मैं उससे वास्तव में प्रभावित हूं. वह विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विश्वकप बारिश से प्रभावित है. यह बेमौसम की बरसात है इसलिए मैं वास्तव में थोड़ा निराश हूं. इस विश्व कप को उलटफेर के लिए भी जाना जाएगा. छोटी टीमों ने कुछ बड़ी टीमों को हराया है. आपको बता दें कि पर्थ में रविवार 30 अक्टूबर को भारतीय टीम अपना तीसरा मुकाबला खेलने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शाम 4.30 बजे से मैदान पर उतरेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement