Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब वेस्टइंडीज से टेस्ट, वनडे और T20 खेलेगी टीम इंडिया, जनता बोली- यहां तो क्लीन स्वीप करेंगे

IND vs WI 2023: भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने से वेस्ट इंडीज का दौरा करने वाली है, जहां वह वनडे, टेस्ट और टी20 मैचों की द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी.

अब वेस्टइंडीज से टेस्ट, वनडे और T20 खेलेगी टीम इंडिया, जनता बोली- यहां तो क्लीन स्वीप करेंगे

Indian Cricket Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की करारी हार हुई है. इस हार के बाद टीम इंडिया वेस्ट इंडीज के दौरे पर जाने वाली है. बीसीसीआई ने 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है. फिलहाल, इस दौरे के लिए टीमों का ऐलान नहीं किया गया है. दूसरी तरफ, टूर का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर जनता ने मजे लेने शुरू कर दिए हैं. कई क्रिकेट फैन्स तो यह भी लिख रहे हैं कि अब ऐसी ही टीम से खेलेंगे जहां क्लीन स्वीप करके ही आएं.

इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से 16 जुलाई तक विंडसर पार्क, डोमनिका में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट मैच 20 से 24 जुलाई तक क्वीन्स पार्क ओवल में खेला जाएगा. इसके बाद 27 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होगी और दूसरा मैच 29 जुलाई को तो तीसरा वनडे मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- Rinku Singh और Yashasvi Jaiswal को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, इस टीम के खिलाफ होगा डेब्यू?

5 T20 भी खेलेगी टीम इंडिया
टेस्ट और वनडे के अलावा इस दौरे पर 5 टी 20 मैच भी खेले जाने हैं. पहला टी20 मैच 3 अगस्त को ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी, त्रिनिदाद में खेला जाएगा. इसके बाद, 6 अगस्त को दूसरा, 8 अगस्त को तीसरा, 12 अगस्त को चौथा और 13 अगस्त को सीरीज का आखिरी और पांचवां मैच खेला जाएगा.

सोशल मीडिया पर फैन्स ले रहे मजे
आईसीसी रैंकिंग में काफी नीचे चल रही वेस्ट इंडीज के दौरे पर जा रही टीम इंडिया के शेड्यूल की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर फनी कॉमेंट्स आने लगे. किसी ने पूरी टीम बदलने की मांग की तो किसी ने कहा कि हां अब फॉर्म में लौटने का वक्त आ गया है. किसी ने तो यह भी लिखा कि खेलो ही ऐसी टीम से जिसके खिलाफ क्लीन स्वीप कर सको.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK World Cup 2023: इस दिन होगा भारत पाकिस्तान के बीच मैच, पढ़ें सभी डिटेल

एक यूजर ने टीम इंडिया को द्विपक्षीय सीरीज का बादशाह और ICC टूर्नामेंट का चोकर बता दिया. सूत्रों के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि इस दौरे पर कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम देते हुए रिंकू सिंह, यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement