Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Bangladesh: एडिलेड में बारिश बनी विलेन तो समझें भारत के लिए सेमीफाइनल का समीकरण कैसे बदलेगा

Ind Vs Ban Adelaide Weather Forecast: भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार को होने वाले मुकाबले से पहले लगातार हो रही बारिश और ठंड से खिलाड़ी परेशान हैं.

India Vs Bangladesh: एडिलेड में बारिश बनी विलेन तो समझें भारत के लिए सेमीफाइनल का समीकरण कैसे बदलेगा

ind vs ban weather report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप (World Cup 2022) में मंगलवार को भारत की टक्कर बांग्लादेश से होनी है. टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल में टिकट आराम से पक्का करने के लिए बुधवार को होने वाले मुकाबले में जीत जरूरी है. हालांकि एडिलेड में लगातार हो रही बारिश की वजह से मैच धुलने की भी आशंका जताई जा रही है. एडिलेड में पिछले 2 दिनों से लगातार रुक-रूककर बारिश हो रही है. बुधवार को भी बारिश की आशंका जताई गई है. अगर मैच धुल जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना होगा. 

Ind Vs Ban Adelaide Weather Report
एडिलेड में खेले जाने वाले इस मैच (Ind Vs Ban) से पहले फैंस बारिश की वजह से आशंकित हैं. पिछले 2 दिनों से एडिलेड में लगातार बारिश हो रही है और मंगलवार को भी बारिश और कड़ाके की ठंड के बीच ही टीम इंडिया प्रैक्टिस के लिए पहुंची है.

बुधवार को भी बारिश के जारी रहने की संभावना है और इस वजह से मैच रद्द होने के भी आसार हैं. अगर मैच रद्द होता है तो टीम इंडिया के लिए आसानी से सेमीफाइन में पहुंचने की राह बंद हो सकती है. उसे आने वाले अगले मैच के नतीजे के साथ ही पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के प्रदर्शन पर भी निर्भर होना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: वेरी वेरी स्पेशल है लक्ष्मण की लव स्टोरी, टॉपर शैलजा को यूं दिल दे बैठे थे क्रिकेटर  

बारिश की वजह से रद्द हुआ तो कैसे बदल सकते हैं समीकरण
टीम इंडिया ग्रुप बी में 4 प्वाइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है. पहले नंबर पर 5 प्वाइंट्स के साथ साउथ अफ्रीका है. सेमीफाइनल में आराम से जगह बनाने के लिए टीम इंडिया को अपने आखिरी दो मुकाबलों में जीत दर्ज करना जरूरी है. चूंकि यह मैच बांग्लादेश के खिलाफ है और भारतीय टीम का पलड़ा भारी है. अगर टीम मैच जीतती है तो 2 प्वाइंट्स मिलेंगे जबकि हारने पर 1 ही प्वाइंट से संतोष करना होगा.

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि मंगलवार और बुधवार को एडिलेड में बारिश होगी. इस दौरान एडिलेड का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. अब देखना है कि मैच पूरा होता है या फिर ओवर्स में कटौती होती है या बारिश टीम इंडिया के लिए समीकरण बिगाड़ने का काम करेगी. 

यह भी पढ़ें: टीम में नहीं हुआ सेलेक्शन तो इस खिलाड़ी ने साईं बाबा से लगाई गुहार, फैंस का भी दिल पिघला 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement