Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs IRE 2ND T20: सीरीज जीतने के इरादे से आज आयरलैंड के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया, यहां देखें लाइव मैच

India vs Ireland टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज डबलिन में खेला जाएगा. पहला मैच भारत ने बारिश के चलते डकवर्थ लुईस नियम से जीत गई थी.

IND vs IRE 2ND T20: सीरीज जीतने के इरादे से आज आयरलैंड के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया, यहां देखें लाइव मैच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में बारिश ने खेल खराब कर दिया था. भारतीय टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की और लंबे वक्त बाद बतौर कप्तान वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदों की धार दिखाई. वहीं मैच भारतीय बल्लेबाजी के वक्त बारिश हो गई. डकवर्थ लुईस के मुताबिक नतीजा भारत के नाम रहा है. ऐसे में आज सीरीज जीतने के इरादे से डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ उतरेगी.

बता दें कि पिछले मैच की तरह ही भारत बनाम आयरलैंड टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम साढ़ें सात बजे शुरू होगा. मैच जीतकर भारतीय टीम 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगा, लेकिन यह मैच आप कहां कब कहां देख सकते हैं, चलिए आपको यह भी बताते हैं.

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड को हराकर UAE ने रच दिया इतिहास, पिच पर छूटे कीवी बल्लेबाजों के पसीने

कितने बजे होगा मैच का टॉस

मैच के पूर्वनिर्धारिक कार्यक्रम के अनुसार भारत और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरा टी20 इंटरनेशनल मुकाबला शाम 7:30 बजे से होगा. मैच का टॉस सात बजे होगा.

टीवी में इस चैनल पर देखा मैच

अगर आप भारत बनाम आयरलैंड का दूसरा टी20 मैच टीवी पर देखना चाहते हैं तो बता दें कि भारत में इस मैच को टीवी पर स्पोर्ट्स-18 नेटवर्क पर प्रसारित होगा. ऐसे में आप वहां लाइव मैच देख सकेंगे.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2023 से पहले PCB से भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, कमाई को लेकर हो रहा बड़ा बवाल

ऑनलाइन भी देख सकते हैं Ind vs Ire T20 Match

बता दें कि भारत और आयरलैंड का दूसरा टी20 मैच आप ऑनलाइन इंटरनेट के जरिए भी देख सकते हैं. आप इस मैच को Jio Cinema पर Live Stream  कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें- मेहुली ने भारत को दिलाया चौथा ओलंपिक कोटा, एयर राइफल में जीता ब्रॉन्ज मेडल

भारत को रहना है सावधान 

बता दे कि आयरलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलते हुए सावधान भी रहना होगा, क्योंकि आयरलैंड की टीम कभी भी सरप्राइज दे सकती हैं. अनिश्चितताओं के इसी खेल में शनिवार को यूएई जैसी टीम ने न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम को परास्त कर दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement