Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ, 1st ODI Pitch Report: ऑकलैंड की पिच पर होगा बड़ा खेल! सूर्या का बल्ला उगलेगा आग या बॉलर्स रहेंगे भारी?

India vs New Zealand Auckland Pitch Report: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला ऑकलैंड में खेला जाना है. इस पिच की खास बातें जानें.

IND vs NZ, 1st ODI Pitch Report: ऑकलैंड की पिच पर होगा बड़ा खेल! सूर्या का बल्ला उगलेगा आग या बॉलर्स रहेंगे भारी?

Ind Vs Nz 1st odi Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला ऑकलैंड ईडन पार्क पिच (Auckland Eden Park Pitch Report ) पर होना है. इस पिच को लेकर इस बार कुछ रोमांचक जानकारी सामने आ रही है. टीम इंडिया के फैंस जानना चाह रहे हैं कि इस पिच पर शानदार शॉट्स और चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी या फिर गेंदबाजों का दबदबा रहेगा. जानिए कैसी है पहले वनडे की पिच और क्या है इससे जुड़े आंकड़े. 

 Auckland Eden Park Pitch Report 
ऑकलैंड ई़डन पार्क पिच (Ind Vs Nz) की बात करें तो यहां अगर आप रनों की बरसात की उम्मीद कर रहे हैं तो शायद थोड़ी निराशा हो सकती है. अगर आप 300 पार के स्कोर की उम्मीद कर रहे हैं तो वह भी थोड़ा मुश्किल है. इस पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलेगी और स्विंग के साथ उछाल का फायदा होगा. अब देखना है कि भारतीय टीम किस तेज गेंदबाजी कॉम्बिनेशन के साथ उतरती है. हालांकि ऐसा नहीं है कि यहां बल्लेबाजों के लिए कुछ भी नहीं है. बल्लेबाजों के लिए शुरुआत में थोड़ी मुश्किल होगी लेकिन जमने के बाद खूब चौके-छक्के लग सकते हैं. औसत स्कोर की बात की जाए तो इस ग्राउंड पर 270 से ज्यादा का स्कोर अच्छा स्कोर माना जाएगा. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के लिए तैयार, हेड टू हेड में कौन भारी जानें  

शिखर धवन करेंगे वनडे टीम की कप्तानी 
शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया की युवा ब्रिगेड फतह करने के लिए तैयार है.  भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से शुरू होगा. तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है. भारतीय टीम ने इस सीरीज से ठीक पहले टी20 सीरीज हार्दिक पंड्या की अगुआई में जीती है. भारतीय टीम आत्मविश्वास से लबरेज है जबकि कीवी टीम भी वापसी के लिए बेचैन है. 

यह भी पढ़ें: भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज टीवी पर देख पाएंगे या नहीं? सारे सवालों के जवाब पाएं यहां  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement