Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Asia Cup 2023: कोहली, रोहित और पंड्या नहीं खेलेंगे भारत-पाक मैच? पढ़ें कहां से आई ये बात

India vs Pak Asia Cup 2023: भारत पाकिस्तान मुकाबले से पहले सभी का ध्यान केएल राहुल के खेलने या खेलने को लेकर है. इस बीच टीम इंडिया के अहम खिलाड़ियों ने मैच से पहले प्रैक्टिस ही नहीं की है.

Ind vs Pak Asia Cup 2023: कोहली, रोहित और पंड्या नहीं खेलेंगे भारत-पाक मैच? पढ़ें कहां से आई ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रविवार से भारत के एशिया कप 2023 के सुपर 4 मुकाबले शुरु हो जाएंगे. सुपर फोर से पहले मुकाबले में भारतीय टीम धुर विरोधी पाकिस्तान से भिड़ेगी जिसे लेकर क्रिकेट फैंस के बीच खूब रोमांच हैं. श्रीलंका के कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से पहले केवल एक दिन पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन से अहम जानकारी सामने आई है. प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली से लेकर कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने प्रैक्टिस ही नहीं की है. 

विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर फोर के अहम मुकाबले से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी आराम करते नजर आए. हालांकि, इससे फैंस उनकी फिटनेस और  अहम मुकाबले से पहले उनकी प्लानिंग को लेकर अटकलें भी लगाने लगे हैं कि क्या ये प्लेइंग इलेवन में होंगे या नहीं. हालांकि ये संभावनाएं न के बराबर हैं क्योंकि तीनों ही टीम के अहम खिलाड़ी हैं. 

यह भी पढ़ें- एशिया कप सुपरफोर की अंकतालिका में टॉप पर है पाकिस्तान, यहां देखें किस नंबर पर है भारतीय टीम

इन प्लेयर्स ने की प्रैक्टिस

शनिवार को भारत पाकिस्तान मुकाबले से पहले हुए ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम इंडिया के सात प्लेयर्स एक्टिव दिखे. इनमें लंबे समय बाद वापसी कर रहे केएल राहुल के अलावा गेंदबाज मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा शामिल थे. खास बात यह है कि जडेजा नेट्स पर बैटिंग करते भी नजर आए, और उस दौरान उन्होंने बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ से लंबी चर्चा भी की. 

केएल राहुल कर रहे ज्यादा प्रैक्टिस

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौारन गेंदबाजी से सभी को चित कर देने वाले मोहम्मद सिराज जरूरत पड़ने पर बैटिंग की प्रैक्टिस करते नजर आए. इसे देख कई लोग शॉक भी हो गए. वहीं प्रैक्टिस के दौरान विराट रोहित और पंड्या केएल राहुल के साथ दिखे, सभी का ध्यान उनकी फिटनेस पर हैं. बता दें कि मैच से पहले केएल राहुल विकेट कीपिंग की प्रैक्टिस भी करते नजर आए हैं जो कि टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. 

यह भी पढ़ें- भारत-पाकिस्तान मैच के रिजर्व डे पर हो गया बवाल, बांग्लादेश और श्रीलंकाई कोच का फूटा गुस्सा

ईशान किशन या केएल राहुल पर टिकी बहस

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कल के मैच में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तानरोहित शर्मा ईशान किशन और केएल राहुल में से किसे प्लेइंग इलेवन में जगह देते हैं. यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी से हीरो बने ईशान किशन को चोट से उबर कर आए केएल राहुल के मुकाबले ज्यादा तरजीह मिलती है या नहीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement