Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK Ticket Price: डेढ़ करोड़ में बिक रहा भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट, फैंस के उड़े होश

IND vs PAK, T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 9 जून को भिड़ंत होगी. इस मैच को लेकर टिकट की बहुत ज्यादा मांग है. रिसेल वेबसाइट पर भारत-पाक मैच की टिकट डेढ़ करोड़ रुपए तक में बिक रही है.

Latest News
IND vs PAK Ticket Price: डेढ़ करोड़ में बिक रहा भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट, फैंस के उड़े होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को टक्कर होने वाली है. दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्टिंग राइवलरी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर कोई इस हाई-वोल्टेज मुकाबले का गवाह बनना चाहता है. इसी का फायदा बिचौलिए उठा रहे हैं. भारत-पाक मैच की टिकट रिसेल बाजार में $175,400 यानी करीब 1.5 करोड़ रुपये में बेचा जा रहा है. न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के सेक्शन 252 की रो-20 की 30वीं सीट की कीमत इतनी रखी गई है.


ये भी पढ़ें: टीम इंडिया मारेगी मैदान या पाकिस्तान करेगा पलटवार? यहां फ्री में देखें टी20 वर्ल्ड कप का हाई-वोल्टेज मैच


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेक्शन 252 के ही अगल-बगल की रो में काफी कम दाम में टिकट मिल रहे हैं. रो-21 में 58 हजार और रो-19 में टिकट की कीमत 67 हजार रखी गई है. जानकारी के अनुसार यही व्यक्ति अलग-अलग रीसेल वेबसाइट्स पर सेक्शन 252 की सीट का टिकट बेच रहा है, लेकिन सीट और रो नंबर नहीं बता रहा है. अतीत में भी भारत-पाक मैच की टिकट की कालाबजारी देखी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की वेबसाइट पर शुक्रवार रात तक कुछ टिकट बिना मार्कअप के उपलब्ध थे. इन टिकटों की कीमत बाउंड्री क्लब सेक्शन में $1500 और डायमंड क्लब सेक्शन में $10,000 के बीच थी. इसके अलावा प्रीमियर क्लब लाउंज सेक्शन की सीटें भी उपलब्ध थीं. कॉर्नर क्लब सेक्शन की $2,750 और कैबानास सेक्शन की टिकट $3,000 में बेची जा रही थी.

भारत-अमेरिका मैच की टिकट के दाम कम

न्यूयॉर्क में ही 12 जून (बुधवार) को होने वाले भारत  बनाम अमेरिका मैच की टिकटों के दाम कम रखे गए थे. प्रीमियर के लिए $300, प्रीमियर क्बल लाउंज के लिए $1000 और कैबानास के लिए $1350 में टिकट बेचे जा रहे थे. जबकि डायमंड क्लब की टिकट की कीमत $7,500 रखी गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement