Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Weather Update: कोलंबो में धुलेगा भारत-श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल? जानें कल कैसा रहेगा मौसम

India vs Sri Lanka Final: श्रीलंका हुए सुपर फोर के मुकाबलों में बारिश ने काफी खलल डाला था और अब फाइनल मैच पर भी बारिश का साया है.

IND vs SL Weather Update: कोलंबो में धुलेगा भारत-श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल? जानें कल कैसा रहेगा मौसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की सबसे बड़ी जंग में कल यानी 17 सितंबर को टीम इंडिया का मुकाबला श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेला जाएगा. एशिया कप के सुपर फोर मुकाबलों में टीम इंडिया, जहां पाकिस्तान और श्रीलंका से जीत दर्ज कर चुकी है, जबकि बांग्लादेश से टीम इंडिया (Ind vs Ban) को हार का सामना करना पड़ा है. खास बात यह है कि यह मैच श्रीलंका के कोलंबो स्टेडियम (Colombo Weather Updates) में खेला जाएगा लेकिन कोलंबो में जमकर बारिश के चलते सुपर फोर के कई मुकाबले प्रभावित हुए थे. ऐसे में आशंकाएं हैं कि एशिया कप 2023 के फाइनल में भी बारिश की संभावनाएं जताई जा रही है. 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रिजर्व-डे था, नतीजा ये कि 10 सितंबर का मैच 11 सितंबर को पूरा हुआ था. इसके अलावा श्रीलंका के साथ मुकाबले  में भी बारिश हुई थी, हालांकि ग्राउंड्स वर्कर्स की मेहनत के चलते मैच आसानी से पूरा हो गया है. एशिया कप के फाइनल (Asia Cup Final) मुकाबले में बारिश का साया है और कोलंबों के मौसम को लेकर अनुमान है कि मैच के दिन करीब 90 प्रतिशत तक बारिश हो सकती है. 

यह भी पढ़ें- 'अकेले 40 ओवर खेलकर नंबर-1 बल्लेबाज होने का क्या फायदा' बाबर आजम पर जमकर बरसे मोहम्मद आमिर?

कोलंबो में कैसा रहेगा मौसम

कोलंबो के मौसम (Colombo Weather Forecast) को लेकर Accuweather के पूर्वानुमान के अनुसार बारिश की संभावना 90% तक है. ऐसे में बारिश मैच में बाधा बन सकती है. हालांकि सुपर फोर के मैचों में जमकर बारिश हुई थी लेकिन सभी मैच पूरे हुए थे. कोलंबो के ग्राउंड स्टाफ का रोल इन मैचों को पूरा कराने में सबसे अहम रहा है.

यह भी पढ़ें- साउथ अफ्रीका ने सबसे अधिक वर्ल्डकप जीतने वाली टीम को 164 रन से धोया

अगर संडे को नहीं हुआ मैच तो क्या होगा

बता दें एशिया कप 2023 फाइनल (Asia Cup 2023 Final) मैच को लेकर एक दिन रिजर्व भी रखा गया है. ऐसे में अगर रविवार को बारिश होगी तो मैच जहां रविवार को खत्म हुआ होगा, वहीं से सोमवार को शुरू होगा. हालांकि रिजर्व-डे वाले दिन भी बारिश की संभावना 69% है. बता दें कि भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) का रिजर्व डे का मुकाबला भी रिजर्व डे के दिन खत्म हुआ था जिसे भारत ने 228 रनों से जीता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement