Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL: 'कहीं ये सपना तो नहीं', टीम इंडिया के उपकप्तान बनने पर Suryakumar Yadav ने कह दी दिल छू लेने वाली बात

Suryakumar Yadav On Vice-Captaincy: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पंड्या को कप्तान और सूर्या को उपकप्तान बनाया गया है.

IND vs SL: 'कहीं ये सपना तो नहीं', टीम इंडिया के उपकप्तान बनने पर Suryakumar Yadav ने कह दी दिल छू लेने वाली बात

india vs sri lanka suryakumar yadav first reaction to become india vice captaincy said is this a dream

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई (BCCI) ने जब मंगलवार देर रात श्रीलंका (India Squad For Sri Lanka Series 2022) के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया के ऐलान किया गया तो कई खिलाड़ियों के सपने टूटे तो कुछ के सपने सच हो गए. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भारत की टी20 टीम का उपकप्तान बनाया गया है. सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में टी20 क्रिकेट में भारत के लिए सबसे अधिक रन (Most Run in T20I) बनाए हैं. उन्होंने 31 मैचों में 46.56 की औसत से 1164 रन बनाए, जिसमें दो शतक भी शामिल हैं. यही नहीं वह 2022 में क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में 1000 रन के आंकड़े को पार करने वाले टीम इंडिया के एकमात्र खिलाड़ी भी हैं. 

ICC World Cup 2023 से भी बाहर हो सकते हैं Rishabh Pant, मिल गया उनसे बेहतर विकेटकीपर

टीम इंडिया में सूर्यकुमार को उपकप्तानी की खबर उन्हें उनके पिता ने दी थी. सूर्यकुमार ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अपनी भावनाओं का साझा किया. उन्होंने कहा, "उप-कप्तानी की उम्मीद नहीं थी, लेकिन जिस तरह से पिछला साल मेरे लिए रहा है, मैं कह सकता हूं कि यह मेरे लिए एक इनाम की तरह है. मैं इसके बारे में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं. मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और खुद से पूछा कि 'कहीं ये सपना तो नहीं?', 

पंड्या की कप्तानी पर भी बोले सूर्या

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है और पंड्या भी मुंबई इंडियंस के साथ लंबे समय तक खेल चुके हैं. ऐसे में जब हार्दिक के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, हमारा बॉन्ड हमेशा से बहुत अच्छा रहा है. हमने भारत और MI के लिए एक साथ बहुत खेला है. हमारे बल्लेबाजी के नंबर भी एक के बाद एक हैं. हमने साथ में काफी बल्लेबाजी की है. वह एक शानदार कप्तान रहे हैं. इसलिए, मैं वास्तव में उनकी कप्तानी में खेलने का आनंद लेता हूं."

श्रीलंका के खिलाफ भारत की T20 टीम : हार्दिक पंड्या (कप्तान), ईशान किशन, रूतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल , उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement