Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL T20 Live Streaming: घर में श्रीलंका को रौंदने के लिए टीम इंडिया तैयार, कहां देख पाएंगे मैच जान लें आज ही

India Vs Sri Lanka T20 Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और वनडे मुकाबलों के लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल यहां दी गई है.

Ind Vs SL T20 Live Streaming: घर में श्रीलंका को रौंदने के लिए टीम इंडिया तैयार, कहां देख पाएंगे मैच जान लें आज ही

Ind Vs SL Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज (India Vs Sri Lanka Series) की शुरुआत नए साल के पहले सप्ताह में होगी. 3 जनवरी से 3 टी20 मैचों की सीरीज शुरू होगी. इस सीरीज के साथ कई बड़े नाम की वापसी हो सकती है. ईशान किशन, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ियों की इस सीरीज से वापसी हो सकती है. फैंस अभी से लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट की डिटेल ढूंढ़ रहे हैं. यहां सारी डिटेल जान लें कि किस चैनल और डिजिटल प्लैटफॉर्म पर आप मैच का लुत्फ़ ले सकते हैं. 

India Vs Sri Lanka Series Live Telecast कहां होगा
भारत और श्रीलंका (Ind Vs SL) के बीच मैच का लाइव प्रसारण भी किया जाएगा. स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर हिंदी, अंग्रेजी समेत कई भारतीय भाषाओं में आप लाइव कमेंट्री के साथ मैच का लुत्फ ले सकते हैं. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच का प्रसारण होगा. यहां भी हिंदी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ आप लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं. 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: India vs Sri Lanka Ticket booking: 700 रुपए में मिल रही है टिकट, जानें कैसे करा पाएंगे बुक

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 
भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 और वनडे मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर की जाएगी. यहां लाइव मैच का लुत्फ ले सकते हैं लेकिन इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL 2023: इन दो बड़े खिलाड़ियों की होगी टीम में वापसी, यहां पढ़ें सीरीज का पूरा शेड्यूल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement