Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूल में मस्ती कर रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम, वीडियो में देखें कैसे किया डांस

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑफ स्पिनर राधा यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के खिलाड़ियों के साथ वह डांस करती नजर आ रही हैं.

पूल में मस्ती कर रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम, वीडियो में देखें कैसे किया डांस

india womens cricketer radha yadav pool dance on badal barsa bijuli smriti mandhana harleen deol comments

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले साल जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने ऐसा डांस किया कि वह ट्रेंड बन गया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गई और देश के नहीं विदेश की भी कई टीमों ने इस गाने पर रील बनाया और ईशान किशन और शुभमन गिल की तरह डांस करने की कोशिश की. मंगलवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ी राधा यादव ने एक ऐसा वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया, जो अब वायरल हो रहा है. बाएं हाथ की ऑफ स्पिनर के इस पोस्ट में टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना और हरलीन देओल ने भी कमेंट किया है. इस वीडियो में राधा के साथ उनकी टीम की और कई खिलाड़ी भी नजर आ रही हैं. सभी खिलाड़ी 'बादल बरसा बिजूली' पर डांस कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radha Yadav (@radhay21)

ये भी पढ़ें: इस भारतीय गेंदबाज को चुना गया T20 Bowler of The Year, चटका चुका है इतने विकेट

राधा यादव के इस डांस को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों ने जमकर तारीफ की है. हरलीन देओल ने इस बेस्ट डांस करार दिया है तो स्मृति मंधाना ने हसंते हुए इमोजी शेयर की है. आपको बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर बादल बरसा बिजूली पर हर कोई थिरकता नजर आ रहा है. ये गाना ट्रेंड में बना हुआ है. 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय कोई सीरीज नहीं खेल रही है ऐसे में ज्यादातर खिलाड़ी अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. महाराष्ट्र की रहने वाली राधा यादव टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं. उन्होंने अभीतक 67 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेला है और 68 विकेट चटकाए हैं. राधा का बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 23 रन देकर 4 विकेट रहा है. वूमेंस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करने वाली राधा ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला फरवरी 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. 

इससे पहले साल 2022 में जिम्बाब्वे दौरे पर गई भारतीय टीम ने 3-0 से वनडे सीरीज जीतने के बाद जमकर डांस किया था. बॉलीवुड का ये सॉन्ग तो ज्यादा नया नहीं था लेकिन ईशान किशन, शुभमन गिल और कुलदीप यादव के 'काला चश्मा' पर डांस करने के बाद ये रील बनाने वालों के लिए यहां ट्रेंड बन गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement