Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: 'इस तरह की निराधार बातें क्यों?' ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होने की अफवाहों पर शमी का बड़ा बयान

Border Gavaskar Trophy: भारतीय टीम के तंज गेंदबाज शमी अपने टखने की चोट के कारण क्रिकेट से दूर है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह मैदान में वापसी के लिए पूरी तरह से मेहनत कर रहे हैं.

IND vs AUS: 'इस तरह की निराधार बातें क्यों?' ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होने की अफवाहों पर श��मी का बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mohammed Shami: इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन खबरों का खंडन किया, जिनमें यह कहा जा रहा था कि उनका ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलना संदिग्ध हो सकता है. शमी अपने टखने की चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने यह साफ किया कि वह पूरी तरह से वापसी के लिए मेहनत कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने ऐसी किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की. 

शमी करेंगे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम में वापसी
बता दें कि शमी की टखने की सर्जरी वनडे विश्व कप 2023 के बाद हुई थी, जिसके बाद से वह रिकवरी कर रहे हैं. साथ ही ये उम्मीद की जा रही है कि शमी इस साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम में वापसी करेंगे. हालांकि, हाल में आई एक रिपोर्ट में BCCI के सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि शमी की घुटने की चोट ने उन्हें फिर से परेशान करना शुरू कर दिया है, जिससे उनकी वापसी में देरी हो सकती है.

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज ने नहीं हूं बाहर- शमी
वहीं रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए शमी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि ऐसी गलत अफवाहें क्यों फैलाई जा रही हैं? मैं पूरी मेहनत कर रहा हूं और उबरने के लिए अपने स्तर पर प्रयास कर रहा हूं. न तो BCCI और न ही मैंने कहा है कि मैं बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हूं. कृपया ऐसी अफाओं पर विश्वास करना बंद करें और ऐसी फर्जी खबरें न फैलाएं. 


ये भी पढ़ें- WTC points Table: WTC फाइनल खेलने के लिए अब भारत को जीतने पड़ेंगे इतने मैच? जानें पूरा समीकरण


 

फिटनेस पर दे रहे ध्यान 
सितंबर महीने में शमी ने अपनी फिटनेस पर बात की थी, जब उन्होंने कहा था कि वह जल्द से जल्द टीम इंडिया के लिए मैदान पर वापसी करेंगे. इसके लिए वो अपने फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. शमी ने कहा था कि मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि काफी समय बीत चुका है, लेकिन जब मैं लौटूं, तो पूरी तरह से फिट होकर आना चाहता हूं. साथ ही मैं दोबारा चोटिल होने का जोखिम नहीं उठाना चाहता.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement