Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वनडे में जगह न मिलने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, वर्ल्ड कप में सेलेक्शन को लेकर कह दी बड़ी बात

Asia Cup और ICC World Cup 2023 को लेकर टीम इंजिया का ऐलान बहुत जल्द होने वाला है, जिसमें अश्विन के सेलेक्शन की संभावनाएं कम लग रही हैं.

वनडे में जगह न मिलने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, वर्ल्ड कप में सेलेक्शन को लेकर कह दी बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन लंबे वक्त से टीम से बाहर चल रहे हैं और उनके टीम इंडिया के आने के चांसेज काफी कम लग रहे हैं. वहीं टीम से बाहर होने को लेकर आर अश्विन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि उन्हें इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. टीम में शामिल होना या न होना उनके हाथ में नहीं है, और इसलिए  वो इस बारे में सोचत भी नहीं हैं.

बता दें कि वनडे से अश्विन लंबे समय से बाहर हैं लेकिन उन्होंने 2022 टी20 विश्व कप में अचानक वापसी की थी. उन्हें आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के चलते टीम में शामिल किया गया था. हालांकि अभी भी अश्विन वनडे फॉर्मेट में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. स्पिनर्स के बीच ऐसी संभावनाएं कम ही हैं, कि अश्विन को विश्व कप 2023 में जगह मिल सकेगी. वहीं इसको लेकर जब अश्विन से सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें- कोहली, धोनी और सहवाग को आउट करने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज ने लिया संन्यास, वॉटसन को भी पिच पर था रुलाया

वनडे टीम में सेलेक्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

अश्विन ने अपने वनडे टीम में सेलेक्शन को लेकर कहा कि मैं सेलेक्शन के बारे में नहीं सोचता हूं. अश्विन ने कहा कि मैंने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि मैं उन चीजों के बारे में नहीं सोचूंगा जो मेरे हाथ में नहीं हैं. मैं इस मामले में अपनी सोच को नेगेटिव विचारों को दूर रखता है. दिग्गज स्पिनर ने कहा है कि वह आम तौर पर किसी भी काम को 'अधूरा' रखने में विश्वास नहीं रखते हैं, लेकिन उनकी भारत को फिर से वनडे विश्व कप जीतते देखने की इच्छा है, भले ही वह टीम का हिस्सा न हों, लेकिन वो भारत को विश्व कप जीतते देखना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- मैदान पर लौटे ऋषभ पंत, आते ही लगाए एक से बढ़कर एक शॉट  

संन्यास को लेकर दी सफाई

अपने संन्यास को लेकर दिए पुराने बयान को लेकर कहा कि चोट के कारण मैंने संन्यास के बारे में नहीं सोचा. यह भी शायद एक कारण था और मुझे यकीन नहीं था कि मैं इससे कैसे उबरूंगा क्योंकि मैं अपने शरीर का विशेषज्ञ नहीं हूं. अश्विन ने कहा है कि मेरे करियर को लेकर कुछ अनिश्चितता थी और मैं बस ऐसे ही सोच रहा था. नकारात्मक सोचना बहुत आसान है और वह एक ऐसा चरण था, जिसके चलते मैं संन्यास के बारे में सोचने लगा था.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कोहली-शास्त्री जोड़ी की जमकर की तारीफ, राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना

अश्विन ने कहा है कि ये बस एक सोच थी और फिलहाल मैं अच्छी ब़ॉलिंग और बैटिंग कर रहा हूं. गौरतलब है कि अश्विन एक बार अश्विन अपनी  चोट को लेकर परेशान थे और इसके चलते ही संन्यास के बारे में सोचने लगा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement