Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shafali Verma की दिखेगी तूफानी बल्लेबाजी या गेंदबाज करेंगी कमाल, जानें पिच का हाल

U19 Women's T20 World Cup 2023: भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अब तक टूर्नामेंट में डोमिनेट किया है और किसी भी गेंदबाज को हावी नहीं होने दिया है.

Shafali Verma की दिखेगी तूफानी बल्लेबाजी या गेंदबाज करेंगी कमाल, जानें पिच का हाल

indw vs scow pitch report icc under 19 womens t20 world cup 2023 willowmoore park shafali verma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय अंडर 19 महिला टीम (India's Women's Under 19 Team) का साउथ अफ्रीका (South Africa) में जलवा जारी है. टीम ने पहले मेजबानों को धूल चटाई और फिर यूएई को मात दी. भारतीय टीम ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीतकर सुपर 6 (ICC U19 Women's T20 World Cup Super 6) का टिकट हासिल कर लिया है. शेफाली वर्मा (Shafali Verma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) ग्रुप का अपना आखिरी मुकाबला स्कॉटलैंड से आज खेलेगी. ये मैच बोनोनी के विलोमोरे पार्क में खेला जाएगा. भारतीय बल्लेबाजों ने अभी तक विरोधी गेंदबाजों को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया है ऐसे में उम्मीद है कि बुधवार को भी भारतीय टीम बड़ी जीत हासिल करेगी. 

Hockey World Cup: कौन सी टीमें क्वार्टरफाइनल के हैं करीब और किसका टूर्नामेंट होगा खत्म, देखें अंक तालिका

भारतीय टीम ने अभी तक अपने दोनों मुकाबले इसी मैदान पर खेले हैं. भारतीय बल्लेबाजी के दौरान यही पिच आसान लगती है. हालांकि ये एक बैटिंग फ्रैंडली पिच है और बल्लेबाजों ने अब तक इसका फायदा उठाते हुए बड़ी पारियां भी खेली हैं. भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 16.3 ओवर में ही 170 रन ठोक दिए थे तो यूएई के खिलाफ सिर्फ 3 विकेट गंवाकर 19 रन बनाए थे. अब शेफाली वर्मा और स्वेता सहरावत एक बार फिर से गदर मचाने के लिए तैयार है. 

अभी तक नाबाद हैं स्वेता सहरावत

सबसे अच्छी बात ये है कि स्वेता सहरावत अभी तक इस टूर्नामेंट में आउट नहीं हुई हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 92 रन की पारी खेली तो यूएई के खिलाफ 74 रन बनाकर नाबाद रहीं. शेफाली ने भी इस टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया है. यूएई के खिलाफ सिर्फ 34 गेंद में 78 रन ठोकने वाली शेफाली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 16 गेंद में ही 45 रन जड़ दिए थे. कुल मिलकार भारतीय टीम के युवा सितारे एक बार फिर से बड़ी जीत दर्ज करने के लिए तैयार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement