Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: 65 करोड़ के इन 4 खिलाड़ियों ने अब तक मिल कर बनाए कुल 54 रन, आंकड़े देख लग जाएगा सदमा 

Most EXPENSIVE Players Flop Show: आईपीएल 2023 में सिर्फ 4 खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजी ने 65 करोड़ रुपये लुटा दिए लेकिन अब तक इनका प्रदर्शन पैसा वसूल नहीं रहा है. 

IPL 2023: 65 करोड़ के इन 4 खिलाड़ियों ने अब तक मिल कर बनाए कुल 54 रन, आंकड़े देख लग जाएगा सदमा 

IPL 2023 Most Expensive players 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में सबसे महंगे बिकने वाले 4 खिलाड़ियों ने अपने पहले मैच में निराशाजनक प्रदर्शन किया है. बेन स्टोक्स, सैम करन, हैरी ब्रुक और कैमरुन ग्रीन पर फ्रेंचाइजी ने 65 करोड़ रुपये लुटा दिए जबकि इन चारों खिलाड़ियों का प्रदर्शन अब तक प्रभावी नहीं कह सकते हैं. हालांकि सीजन अभी लंबा चलने वाला है और हो सकता है कि आने वाले मैचों में इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से टीम को बड़ी जीत मिले. 

बेन स्टोक्स नहीं करेंगे बॉलिंग 
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा है. पहले मुकाबले में वह सिर्फ 7 रन बना सके और इस सीजन मे ंवह फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. ऐसे में पूरे सीजन बॉलिंग नहीं करेंगे और ऐसा लग रहा है कि सीएसके ने जिस उम्मीद से उन पर पैसा लगाया है वह काम नहीं आने वाला.

यह भी पढ़ें: Babar Azam पाकिस्तान और क्रिकेट से बहुत दूर कहां पहुंच गए बाबर आजम, देखें क्यों हो रही तस्वीर वायरल

मुंबई इंडियंस के लिए तुरुप का इक्का नहीं बने ग्रीन 
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने नीलामी में 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा है. फ्रेंचाइजी को उनसे हार्दिक पंड्या की जगह भरने की उम्मीद है लेकिन पहले मैच में वह उसे धाराशायी करते दिखे हैं. डेब्यू मैच में 5 रन बनाए और गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में 30 रन खर्च कर दिए.

सैम करन ने भी नहीं जमाया रंग 
सैम करन इस आईपीएळ में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी हैं.  पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा है लकिन पहले मुकाबले में वह गेंदबाजी में 3 ओवर में 1 विकेट ले पाए और 38 रन भी खर्च कर दिए. केकेआर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंद में सिर्फ 26 रन बनाए जो उनके नैचुरल गेम के अनुकूल नहीं है. 

यह भी पढ़ें: CSK Vs LSG: चेपॉक में धोनी को नहीं देख पाएंगे फैंस? जानें चोट को लेकर क्या है नया अपडेट  

हैरी ब्रुक ने भी किया निराश 
हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑरेंज आर्मी में शामिल करने के लिए 13.25 करोड़ रुपये दिए है. अपने पहले आईपीएल मैच में 21 गेंद में 13 रन बना सके जबकि उनकी पहचान टेस्ट क्रिकेट में भी 100 से ऊपर के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने की क्षमता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement