Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: धोनी की टीम को करोड़ों का चूना लगा घर लौटेंगे बेन स्टोक्स, सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बौछार 

Ben Stokes Memes: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच के बाद इंग्लैंड वापस लौट रहे हैं. इस सेशन में चोटिल होने की वजह से उन्होंने ज्यादातर मैच नहीं खेले. सोशल मीडिया पर पर उनके ऊपर मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

IPL 2023: धोनी की टीम क��ो करोड़ों का चूना लगा घर लौटेंगे बेन स्टोक्स, सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बौछार 

Ben Stokes Memes Over His Return

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा था. शानदार फॉर्म में चल रहे स्टार ऑलराउंडर को इस सीजन में चेन्नई के तुरूप का इक्का माना जा रहा था. हालांकि पहले तो स्टोक्स के खराब फॉर्म और फिर उनकी चोट की वजह से उन्होंने काफी मैच नहीं खेले. अब वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच के बाद टीम के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं और कुछ यूजर्स तो यहां तक कह रहे हैं कि करोड़ों का चूना लगा वह देश लौट रहे हैं.

बेन स्टोक्स ने खेले 2 मैच बनाए 18 रन 
बेन स्टोक्स ने इस सीजन में सिर्फ दो ही मैच खेले हैं और उसमें 7 और 8 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने सिर्फ एक ओवर डाला जिसमें 18 रन खर्च किए. अब सोशल मीडिया पर फैंस उनके एक-एक रन का हिसाब लगा रहे हैं और खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के साथ RCB की पूरी टीम ने मोहम्मद सिराज के घर की दावत, वीडियो में देखें खिलाड़ियों की मस्ती

कुछ फैंस सीएसके मैनेजमेंट को सलाह दे रहे हैं कि अगली बार से किसी एक खिलाड़ी पर इतने ज्यादा पैसे लुटाने के बजाय सोच-समझकर निवेश करना चाहिए.

यह भी पढे़ं: प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी गुजरात टाइटंस, देखें अंकतालिका में कहां है धोनी-रोहित की टीम

एशेज की तैयारियों के लिए लौट रहे वतन 
बेन स्टोक्स एशेज की तैयारी के लिए देश वापस लौट रहे हैं. अगले महीने से एशेज होने वाले हैं जिसके लिए वह वापस लौटेंगे. बता दें कि स्टोक्स इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान भी हैं तो उनके लिए तैयारियों के लिहाज से वह लौट रहे हैं. इस साल जब स्टोक्स को सीएसके ने इतनी बड़ी कीमत देकर खरीदा था तो कहा जा रहा था कि वह सीएसके के अगले कप्तान होंगे और उन्हें धोनी का उत्तराधिकारी तक कहा जा रहा था. अब देखना है कि सीएसके मैनेजमेंट अगले साल भी इस खिलाड़ी पर भरोसा दिखाते हैं या नहीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement