Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 में मुंबई इंडियंस को जीत की राह पर लाएगा इंग्लैंड का यह खिलाड़ी, जानें किसके रिप्लेसमेंट के तौर पर हुआ है शामिल 

Chris Jordan Joined Mumbai Indians: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के बाकी बचे मुकाबलों के लिए रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है.

IPL 2023 में मुंबई इंडियंस को जीत की राह पर लाएगा इंग्लैंड का यह खिलाड़ी, जानें क�िसके रिप्लेसमेंट के तौर पर हुआ है शामिल 

Chris Jordan Joins Mumbai Indians

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2023 काफी मुश्किलों भरा रहा है. टीम का प्रदर्शन भी निराशाजनक है और फ्रेंचाइजी प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने की समस्या से भी जूझ रही है. हालांकि अब अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) को टीम में शामिल किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जॉर्डन को बतौर रिप्लेसमेंट टीम में शामिल किया गया है. उन्हें किस खिलाड़ी की जगह पर टीम में लिया गया है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

जोफ्रा आर्चर और बुमराह की कमी पूरी कर पाएंगे क्रिस जॉर्डन
मुंबई इंडियंस के लिए इस साल बॉलिंग अटैक एक बड़ी चिंता रही है. जसप्रीत बुमराह पूरे सीजन के लिए बाहर हैं और जोफ्रा आर्चर भी चोटिल होने की वजह से बीच में ही वतन वापस लौट गए हैं. क्रिस जॉर्डन पर इन दोनों दिग्गज गेंदबाजों की कमी पूरी करने की जिम्मेदारी होगी. जॉर्डन के पास आईपीएल में खेलने का अनुभव है और वह इससे पहले 4 अलग-अलग फ्रेंचाइजियों के साथ खेल चुके हैं. 2016 में वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से खेले थे और फिर सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स का भी हिस्सा रह चुके हैं. जॉर्डन को पिछले आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलने का मौका मिला था.

यह भी पढ़ें: आखिरी 2 गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने लगाए जोरदार छक्के, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे बेस्ट फिनिशर माही  

IPL में ऐसा रहा है क्रिस जॉर्डन का प्रदर्शन 
आईपीएल में क्रिस जॉर्डन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 28 मैच खेले हैं. आईपीएल में उनका औसत 30.85 का रहा है और उन्होंने कुल 27 विकेट लिए हैं. इस लीग टूर्नामेंट में उनकी इकॉनमी रेट 9.32 की है. मुंबई इंडियंस के लिए डेथ ओवर में गेंदबाजी में अनुभवहीनता एक मसला है.  जॉर्डन की पहचान ही अंतिम ओवरों में बेहतर गेंदबाजी करने के लिए रही है. क्रिस जॉर्डन के पास अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का भी अच्छा अनुभव है. अभी तक उन्होंने इंग्लैंड के लिए 87 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं और 27.31 के औसत से 96 विकेट हासिल किए हैं.

यह भी पढ़ें: Munaf Patel ने शेयर की बॉलिंग करते बच्चे का वीडियो, देखें क्यों पूर्व क्रिकेटर इस गेंदबाजी के फैन हो गए 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement