Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: क्लोजिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह और डिवाइन का धमाकेदार परफॉर्मेंस, CSK Vs GT मैच से पहले पावर-पैक शो 

IPL 2023 Closing Ceremony: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. 2019 के बाद से क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन कोविड पाबंदियों की वजह से नहीं हुआ था लेकिन इस बार रंगारंग आयोजन होगा.

IPL 2023: क्लोजिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह और डिवाइन का धमाकेदार परफॉर्मेंस, CSK Vs GT मैच से पहले पावर-पैक शो 

IPL 2023 Closing Ceremony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल मुकाबले में क्लोजिंग सेरेमनी को लेकर फैंस की काफी उत्सुकता है. खबर है कि इस बार रणवीर सिंह भी परफॉर्म करने वाले हैं. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस सीजन का फाइनल मैच खेला जाएगा. दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में फाइनल मुकाबला देखने के लिए लगभग सारी टिकट बिक गई हैं. अब देखना है कि महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले मैच में बाजी कौन सी टीम मारती है. पिछली बार इसी ग्राउंड पर हार्दिक पंड्या की टीम ने ट्रॉफी उठाई थी. 

रणवीर सिंह देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस, डिवाइन का भी चलेगा जादू 
अहमदाबाद में खेले जाने वाले आईपीएल फाइनल (CSK Vs GT) में कई सितारे अपना जलवा दिखाएंगे. रैपर डिवाइन और मशहूर सिंगर जोनिता गांधी परफॉर्म करने वाले है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, रैपर किंग और डीजे न्यूक्लिया भी इस दौरान परफॉर्म करेंगे. इन दोनों का परफॉर्मेंस फाइनल मैच शुरू होने से पहले होगा. आईपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'किंग और न्यूक्लिया की पावरपैक्ड इवनिंग परफॉर्मेंस के लिए तैयार रहें. इन दोनों को एक्शन में देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं?'

यह भी पढ़ें: Shubman Gill 100 IPL: कुछ ऐसी थी शुभमन गिल की पारी, तस्वीरों में कैसे बनाए ताबड़तोड़ 129 रन

5वीं बार ट्रॉफी उटा सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 
आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी की बात करें तो मैच शुरू होने से पहले परफॉर्मेंस होगा. साथ ही खबर है कि मिड शो परफॉर्मेंस भी हो सकती है. यह मैच के बीच होगा. चेन्नई सुपर किंग्स 10वीं बार फाइनल में पहुंची है और इस बार अगर टीम मैच जीतती है तो पांचवी बार ट्रॉफी अपने नाम करेगी. गुजरात टाइटंस के पास मौका है कि वह लगातार दूसरी बार खिताब जीत सके. पिछले सीजन में भी राजस्थान रॉयल्स को हराकर गुजरात टाइंटस चैंपियन बनी थी.

यह भी पढ़ें: लंदन के Strip Club में पार्टी करते दिखे चोटिल KL Rahul, वायरल हो गया वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement