Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravindra Jadeja और CSK के बीच किस बात पर हो रहा बवाल, मैदान पर CEO तक मनाने उतरे

Ravindra Jadeja Clash With CSK: चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मैदान का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें फ्रेंचाइजी के सीईओ ही किसी बात पर जडेजा को समझा रहे हैं.

Ravindra Jadeja और CSK के बीच किस बात पर हो रहा बवाल, मैदान पर CEO तक मनाने उतरे

Jadeja And CSK CEO

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दूरी की बात पिछले साल से ही चल रही है. हालांकि इस साल आईपीएल से पहले फ्रेंचाइजी और जडेजा दोनों की ही ओर से बयान जारी कर किसी भी तरह के विवाद नहीं होने की बात कही गई थी. हालांकि अब एक वीडियो सामने आया है जिसके बाद से फिर से अनबन होने का कयास लगाया जा रहा है. रवींद्र जडेजा किसी बात पर नाराज नजर आ रहे हैं और सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन उन्हें कुछ समझाते हुए  नजर आ रहे हैं. विवाद किस वजह से है अब तक पता नहीं चल सका है.

काशी विश्वनाथन मनाते नजर आए रवींद्र जडेजा को 
इस सीजन में पहले भी सोशल मीडिया और फैंस पेज से दावा किया जा रहा है कि सीएसके मैनेजमेंट के व्यवहार से रवींद्र जडेजा खुश नहीं हैं. अब काशी विश्वनाथन के साथ का वीडियो सामने आया है जिसमें वह जड्डू से कुछ बात करते दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह उन्हें कुछ समझाने या मनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से फैंस पूछ रहे हैं कि क्या सीसएके और रवींद्र जडेजा के बीच सब कुछ सही नहीं है. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के सेलिब्रेशन में भी जडेजा नजर नहीं आए थे.

यह भी पढ़ें: CSK Vs GT: कभी मायूसी तो कभी खुशी से झूमीं, देखें साक्षी और जीवा का अंदाज

क्या वाकई सीएसके और रवींद्र जडेजा के बीच सब ठीक नहीं है 
सवाल उठता है कि क्या वाकई रिश्ते इतने बिगड़ चुके हैं कि आने वाले सीजन में रवींद्र जडेजा अपना नाता सीएसके से तोड़ सकते हैं. इससे पहले भी कुछ फैंस जडेजा को आरसीबी से जुड़ने की सलाह दे चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कर्मा लौट कर आता है का एक पोस्ट डाला था जिसे उनकी पत्नी ने भी लाइक और शेयर किया था. ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि धोनी और जडेजा के बीच भी हालात पहले जैसे नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni के लिए इस दिग्गज ने कही बड़ी बात, 8 साल में क्या किया हम सबने देखा है 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement