Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: GT के खिलाफ मुकाबले में पहले क्यों रोए थे MS Dhoni? खिताब जीतने के बाद बताई वजह

Indian Premier League 2023 के उद्घाटन मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस ने हरा दिया था.

IPL 2023: GT के खिलाफ मुकाबले में पहले क्यों रोए थे MS Dhoni? खिताब जीतने के बाद बताई वजह

ipl 2023 csk vs gt ms dhoni reveals that he cried before CSK opener match in Ahmedabad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को एक बार फिर धोनी (MS Dhoni) ने खिताब दिला दिया. उसने सबसे ज्यादा बार आईपीएल (IPL 2023) जीतने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली. खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को हराकर 5वीं बार आईपीएल का खिताब जीता. आपको बता दें कि इस सीजन के पहले मुकाबले में भी यही दोनों टीमें आमने सामने हुई थी. उस मुकाबले में तब की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स हरा दिया था. उस मैच से पहले धोनी रोए थे. उस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 178 रन बनाए थे और गुजरात टाइटंस ने 4 गेंद पहले ही 5 विकेट खोकर 182 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया. 

ये भी पढ़ें: इस हसीना के प्यार में क्लीन बोल्ड हुआ धोनी का चहेता, अगले महीने शादी में माही भी बनेंगे बाराती  

फाइनल मुकाबले के बाद जब हर्षा भोगले ने उनके भावुक होने के बारे में पूछा, तो धोनी ने कहा, "आप कुछ ऐसी बातों के लिए भावुक हो जाते हैं, जब आपको पता चले की यह मेरे करियर का आखिरी सीजन है. यह पहले मुकाबले के साथ शुरू हुआ. जब मैं पहला गेम खेलने वाला था तब उस रात को अपने घर में घूमता रहा. मेरी आंखें नम हो गईं और मैं डगआउट में थोड़ी देर के लिए वहीं खड़ा रहा. मैंने अपना समय लिया और फिर मुझे एहसास हुआ कि मुझे इसका आनंद लेना चाहिए. चेन्नई में भी ऐसा ही हुआ. वहां मेरा आखिरी गेम था लेकिन मैंने सोचा जो होगा अच्छा ही होगा." 

हालांकि धोनी ने ये भी बताया कि अभी उन्होंने आईपीएल से संन्यास नहीं लिया है. उनके पास अभी भी 6-7 महीने है. वह इसके बारे में तब सोच सकते हैं. उसके बाद वह आईपीएल में खेलने पर फैसला लेंगे. आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 214 रन बनाए थे. जवाब में जब चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 रन बना लिए थे तो दोबारा बारिश शुरू हो गई और मैच को घटाकर 15 ओवर का कर दिया गया जिसमें धोनी एंड कंपनी को 171 रन बनाने थे. चेन्नई ने आखिरी गेंद पर मैच अपने नाम कर लिया. इस तरह डिफेंडिंग चैंपियन को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वां खिताब जीता. 

यह भी पढें: गले मिलने की बजाए पहले छुए पति के पैर, देखें जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा का दिल छू लेने वाला वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement