Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs KKR: चेन्नई को हराकर कोलकाता ने प्लेऑफ की जंग को बनाया और रोमांचक, फिर जीत के हीरो बने रिंकू सिंह

CSK Vs KKR Highlights: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले रोमांचक मुकाबले में रिंकू सिंह के तूफानी अर्धशतक के दम पर केकेआर ने शानदार जीत दर्ज क है.

CSK Vs KKR: चेन्नई को हराकर कोलकाता ने प्लेऑफ की जंग को बनाया और रोमांचक, फिर जीत के हीरो बने रिंकू सिंह

CSK Vs KKR Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की जंग और रोमांचक होती दिख रही है. रविवार को पहले मुकाबले में आरसीबी ने राजस्थान को हराकर अपनी दावेदारी ठोक दी है. दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिंकू सिंह और कप्तान नीतीश राणा के दम पर चेन्नई में जीत दर्ज की है. कोलकाता के लिए प्लेऑफ में पहुंचना अब भी मुश्किल है लेकिन यह जीत आने वाले दिनों में आरसीबी और दूसरी टीमों का गेम जरूर खराब कर सकती है.

रिंकू सिंह और नीतीश राणा बने जीत के हीरो 
145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत काफी खराब रही और 33 के स्कोर पर 3 विकेट गिर गए थे. बैटिंग के लिए मुश्किल लग रही पिच पर चेन्नई की जीत तय दिख रही थी. इसके बाद कप्तान नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने मोर्चा संभाला और चौथे विकेट के लिए 99 रनों की शानदार साझेदारी की. रिंकू ने 43 गेंदों में 54 रन बनाए लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए. कप्तान नीतीश राणा 57 रन बनाकर नॉट आउट रहे.  

यह भी पढ़ें: जब रहाणे-जडेजा जैसे दिग्गज रहे फेल तो शिवम दुबे ने संभाले रखा मोर्चा, देखें कैसे फैंस हुए इस पारी पर फिदा

प्लेऑफ की जंग हुई रोमांचक 
अभी तक किसी टीम को औपचारिक तौर पर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई घोषित नहीं किया गया है. चेन्नई सुपर किंग्स के अभी 15 ही प्वाइंट है और यह दूसरे नंबर पर है जबकि मुंबई इंडियंस तीसरे स्थान पर 14 अंकों के साथ है. ऐसे में अगर मुंबई अपने अगले दोनों मैच जीत जाती है और चेन्नई अगला मैच हार जाती है तो मुंबई के 18 प्वाइंट हो जाएंगे. दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के पास 2 मैच और खेलने का मौका है और दोनों टीमें अपने दोनों मुकाबले जीत गई और मुंबई एक भी मैच जीत गई तो चेन्नई के लिए 15 प्वाइंट के साथ आगे जाने के रास्ते बंद हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: RR Vs RCB के मैच में अनुज रावत ने दिलाई महेंद्र सिंह धोनी की याद, वीडियो में देखें कैसे अश्विन को किया चलता 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement