Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs PBKS: थाला-थाला के शोर के बीच चेन्नई और पंजाब की भिड़ंत, देखें दोनों टीमों के प्लेइंग 11 में किसको मिला मौका

CSK Vs PBKS Playing 11: एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की टीम भिड़ंत के लिए तैयार हैं. होमग्राउंड पर टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11 कैसी है और किन खिलाड़ियों को बेंच पर बैठना पड़ा है.

CSK Vs PBKS: थाला-थाला के शोर के बीच चेन्नई और पंजाब की भिड़ंत, देखें दोनों टीमों के प्लेइंग 11 में किसको मिला मौका

CSK Vs PBKS Live Score Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK Vs PBKS) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच शुरू हो गया है. मैदान के हर ओर से महेंद्र सिंह धोनी के लिए थाला-थाला का शोर है. सीएसके ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. बेन स्टोक्स फिट नहीं होने की वजह से इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच हार कर आई हैं. धोनी ब्रिगेड की कोशिश होगी कि होमग्राउंड में खेले जा रहे मैच में जीत के साथ पुरानी लय हासिल करें.

टॉस के लिए आए धोनी और हर ओर थाला-थाला की गूंज 
इस आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी किसी भी ग्राउंड पर खेलने के लिए उतर रहे हैं तो थाला-थाला की आवाज हर कोने से आती है. मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है और दर्शक अपने हीरो को देखकर बेकाबू हो रहे हैं. मैच की बात करें तो पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सीएसके को 32 रनों से हराया था जबकि पंजाब की टीम को लखनऊ के खिलाफ मैच में 56 रनों की बड़ी हार मिली थी.

यह भी पढ़ें: ऑरेंज कैप और पर्पल कैप के लिए जंग हर मैच के बाद हो रही रोमांचक, देखें अब कौन बना रनों का सरताज

यहां पर देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11
चेन्नई सुपर किंग्स - रुतुराज गायकवाड़, डीवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा.

पंजाब किंग्स - अथर्व तायडे, शिखर धवन (कप्तान), लियम लिविंगस्टन, सिकंदर रजा, सैम करन, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत सिंह भाटिया, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Points Table: टॉप पर पहुंची गुजरात टाइटंस, देखें विराट-रोहित की टीम में से कौन आगे कौन छूटा पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement