Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs PBKS: आखिरी 2 गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने लगाया जोरदार छक्का, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे बेस्ट फिनिशर माही

MS Dhoni 2 Sixes In Last T20 Balls: महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा फिनिशर माना जाता है और पंजाब किंग्स के खिलाफ एक बार फिर उनका वही अंदाज दिखा. उन्होंने 20वें ओवर की आखिरी 2 गेंद पर जोरदार छक्के लगाए. 

CSK Vs PBKS: आखिरी 2 गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने लगाया जोरदार छक्का, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे बेस्ट फिनिशर माही

MS Dhoni smashes 2 Sixes In Last 2 Balls

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK Vs PBKS) के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में रोमांचक मैच देखने को मिल रहा है. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेाजी करते हुए 200 रन बनाए. इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी को खेलने के लिए सिर्फ 4 गेंदें ही मिलीं लेकिन उन्होंने आखिरी 2 गेंदों पर शानदार छक्के लगाए. फैंस उनके गगनचुंबी छक्के देखकर काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने 4 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 13 रन बनाए. 

धोनी की पारी देख ड्वेन कॉन्वे भी खुश 
चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सबसे ज्यादा रन ड्वेन कॉन्वे ने बनाए. 52 गेंदों में 92 रन बनाकर कॉन्वे नाबाद रहे लेकिन वह अपना शतक पूरा नहीं कर सके. हालांकि उन्होंने भी कहा कि नॉन स्ट्राइकिंग एंड से धोनी को गगनचुंबी छक्के लगाते देखना बहुत मजेदार अनुभव था. 

यह भी पढ़ें: थाला-थाला के शोर के बीच चेन्नई और पंजाब की भिड़ंत, देखें दोनों टीमों के प्लेइंग 11 में किसको मिला मौका

सोशल मीडिया पर धोनी के दोनों छक्कों का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस कह रहे हैं कि वह क्रिकेट के अभी भी बेस्ट फिनिशर हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Points Table: टॉप पर पहुंची गुजरात टाइटंस, देखें विराट-रोहित की टीम में से कौन आगे कौन छूटा पीछे

चेन्नई ने दिया जीत के लिए 201 रनों का लक्ष्य 
मैच की बात करें तो टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और अच्छा लक्ष्य दिया है. पंजाब किंग्स को जीत के लिए 201 रन बनाने होंगे. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और ड्वेन कॉन्वे ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी और पावरप्ले में ही 56 रन बना लिए. गायकवाड़ ने 37 रनों की पारी खेली जबकि कॉन्वे 92 रन बनाकर नाबाद रहे. शिवम दुबे ने भी 17 गेंदों में 28 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली जिसमें 2 छक्के भी लगाए. मोईन अली और रवींद्र जडेजा कुछ खास नहीं कर रहे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement