Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs PBKS: घर में चेन्नई को पंजाब किंग्स ने हराया, आखिरी गेंद पर सिकंदर रजा ने हारी बाजी पलट रचा इतिहास

CSK Vs PBKS Scorecard And Highlights: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए मुकाबले में बाजी पंजाब किंग्स ने मारी है. आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में सिकंदर रजा ने अपनी टीम को जीत दिलाई.

CSK Vs PBKS: घर में चेन्नई को पंजाब किंग्स ने हराया, आखिरी गेंद पर सिकंदर रजा ने हारी बाजी पलट रचा इतिहास

CSK Vs PBKS Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स (CSK Vs PBKS) ने हराकर जीत की लय पकड़ी है. करीबी मुकाबले में बाजी मेहमान टीम ने मारी और जीत दर्ज की है. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने ड्वेन कॉन्वे और शिवम दुबे की पारियों की बदौलत 200 रन बनाए थे. आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 9 रन चाहिए थे और क्रीज पर सिकंदर रजा और शाहरुख खान थे. धोनी ने गेंद मथीशा पथीराना को थमाई लेकिन आखिरी गेंद पर 3 रन चाहिए थे और सिकंदर रजा ने जीत पक्की कर दी. इस जीत के साथ एमए चिदंबरम स्टेडियम में 200+ का चेज करने वाली पहली टीम बन गई है.

CSK ने दिया था जीत के लिए 201 रनों का लक्ष्य 
चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम ने स्कोरबोर्ड पर 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 200 रन टांग दिए. ड्वेन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छी शुरुआत दी और फिर शिवम दुबे ने 28 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली. कॉन्वे 92 रन बनाकर नॉट आउट रहे लेकिन वह अपना शतक पूरा करने से चूक गए. 20वें ओवर की आखिरी दो गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने तूफानी दो छक्के लगाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

यह भी पढे़ं: मुंबई इंडियंस को जीत की राह पर लाएगा इंग्लैंड का यह खिलाड़ी, जानें किसके रिप्लेसमेंट के तौर पर हुआ है शामिल

पंजाब किंग्स के मध्यक्रम ने फिर किया निराश 
पंजाब किंग्स की चुनौती मिडिल ऑर्डर है और इस मुकाबले में भी वह कमजोरी खुलकर सामने आ गई. 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम के कप्तान शिखर धवन 15 गेंदों में 28 रन बनाकर ही आउट हो गए. प्रभासिमरन सिंह से बड़ी पारी की उम्मीद थी और वह लय में भी दिख रहे थे लेकिन वह सिर्फ 42 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद अथर्व तायडे भी कुछ नहीं कर पाए और 13 रन ही जोड़ सके. इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन ने पारी संभाली लेकिन वह भी 40 रन के स्कोर पर आउट हो गए. सैम करन इस मुकाबले में भी दम नहीं दिखा सके और 20 गेंदों में 29 रन ही बना सके.

यह भी पढ़ें: आखिरी 2 गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने लगाए जोरदार छक्के, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे बेस्ट फिनिशर माही

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement