Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच घमासान का लाइव मजा यहां लें

Chennai Super Kings Vs Rajasthan Royals: चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांचक मुकाबला बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप घर बैठे भी देख सकते हैं.

CSK Vs RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच घमासान का लाइव मज�ा यहां लें

CSK Vs RR Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (CSK Vs RR) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में काफी दमदार लग रही हैं और महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर देखने के लिए सीएसके ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने में मौजूद क्रिकेट प्रशंसक बेकरार रहते हैं. चेन्नई में तो मैच को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है. अगर आप घर बैठे मैच का टीवी या फोन पर लाइव लुत्फ लेना चाहते हैं तो सारी डिटेल यहां मौजूद है. 

IPL 2023 का 17वां मुकाबला किन दो टीमों के बीच है और मैच कहां खेला जाएगा?
आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच है. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: चेन्नई में धोनी ब्रिगेड का रहेगा जलवा या संजू सैमसन की सेना मारेगी मैदान,  जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच कब है?
चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मुकाबला बुधवार को (12 अप्रैल) खेला जाएगा. यह आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला है.  

CSK Vs RR मैच भारतीय समयानुसार कितने बजे से शुरू होगा?
चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मुकाबला रात 7.30 से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा.

चेन्नई बनाम राजस्थान मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट टीवी पर कैसे देख सकते हैं?
इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर देख सकते हैं. हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, बांग्ला, भोजपुरी जैसी भाषाओं में यह मुकाबला देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Surya को लगा 'ग्रहण'? आखिरी 6 में से 4 पारियों में 0 पर आउट, सोशल मीडिया पर आ रहा Memes का सैलाब

CSK Vs Rajasthan Royals Live Streaming मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं?
लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर उपलब्ध रहेगी. यहां भी अंग्रेजी के साथ-साथ अन्य भारतीय भाषाओं में कमेंट्री हो रही है और जियो सिनेमा ऐप पर मैच देखने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement