Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

David Warner ने रवींद्र जडेजा को चिढ़ाने के बाद पूछा ऐसा सवाल, वीडियो में देखें फैंस के मजेदार जवाब 

David Warner Mocks Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा के तलवार घुमाने के अंदाज मे सेलिब्रेशन की नकल कर डेविड वॉर्नर पहले ही काफी तारीफ पा चुके हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस से मजेदार सवाल पूछा है.

David Warner ने रवींद्र जडेजा को चिढ़ाने के बाद पूछा ऐसा सवाल, वीडियो में देखें फैंस के मजेदार जवाब 

David Warner Mocks Jadeja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: डेविड वॉर्नर को इस साल दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी का मौका मिला था लेकिन टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और 14 मुकाबले में सिर्फ 5 ही मैच जीत सकी. टीम ने आखिरी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (DC Vs CSK) के खिलाफ खेला था लेकिन उसमें भी हार ही मिली. हालांकि इस सीजन में भी वॉर्नर के बल्ले से अच्छे रन निकले. हालांकि आखिरी मुकाबले में वह खेल से ज्यादा अपने सेलिब्रेशन के लिए चर्चा में रहे. मैदान पर रन आउट जैसी स्थिति से बचने के बाद रवींद्र जडेजा को चिढ़ाने के लिए वॉर्नर ने उनकी पेटेंट शैली में बैट घुमाकर सेलिब्रेट किया. अब उन्होंने इसका वीडियो शेयर कर फैंस से सवाल पूछा है.  

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा सवाल 
दरअसल रन आउट जैसी स्थिति मैच के दौरान बनी थी. इसके बाद रवींद्र जडेजा ने डेविड वॉर्नर को बॉल दिखाकर डराने की कोशिश की, इसके जवाब में वॉर्नर ने उन्हें बैट तलवार के अंदाज में घुमाकर दिखाया जिसे देख जड्डू भी हंसने लगे. अब वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस से सवाल पूछा है कि किसने यह ज्यादा अच्छे तरीके से किया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में प्रीति जिंटा को लगी करोड़ों की चपत, बुरी तरह से ठगी गईं डिंपल ब्यूटी

IPL 2023 में बनाए 516 रन, 6 अर्धशतक भी ठोके 
डेविड वॉर्नर आईपीएल केबड़े सितारों में माने जाते हैं और उनका प्रदर्शन ज्यादातर काफी अच्छा रहा है. इस सीजन की बात करें तो उन्होंने 14 मुकाबले में 36.86 की औसत से 516 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी 131.63 का रहा है. उन्होंने 6 अर्धशतक भी लगाए और उनका हाइएस्ट स्कोर 86 का रहा है. हालांकि टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और फिलहाल टीम 9वें नंबर पर है. अब देखना है कि अगले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स वॉर्नर को टीम में शामिल करती है या उन्हें रिलीज कर देती है.

यह भी पढ़ें: CSK Vs DC मैच में फूटा कैप्टन का गुस्सा,  जडेजा से लेकर अंपायर तक की मैदान पर लगाई क्लास 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement