Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC Vs PBKS: दिल्ली में पंजाब किंग्स के पावर हिटर्स मचाएंगे धमाल, जानें कैसी है अरुण जेटली स्टेडियम की पिच  

DC Vs PBKS Pitch Report: पंजाब किंग्स ने इस सीजन में धमाकेदार शुरुआत की थी जबकि दिल्ली को लगातार 5 मुकाबले में हार मिली थी. अब आखिरी पड़ाव पर दोनों टीमें आमने-सामने हैं तो जानें कैसी है पिच.

DC Vs PBKS: दिल्ली में पंजाब किंग्स के पावर हिटर्स मचाएंगे धमाल, जानें कैसी है अरुण जेटली स्टेडियम की पिच  

DC Vs PBKS Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल पर आखिरी नंबर पर है और पंजाब किंग्स आठवें नंबर पर है. दोनों ही टीमों (DC Vs PBKS) के लिए प्लेऑफ की उम्मीद लगभग खत्म सी है लेकिन इनकी हार या जीत दूसरे टीमों के समीकरण बिगाड़ सकती है. हालांकि अब बचे हुए मुकाबले जीतकर शिखर धवन और डेविड वॉर्नर की कोशिश होगी कि सम्मान के साथ इस सफर को खत्म करें. जानें मैच के लिए तैयार पिच कैसी है और यहां हाई स्कोरिंग मुकाबला होगा या नहीं.

DC Vs PCKS कैसा होगा पिच का मिजाज?
दिल्ली और पंजाब के बीच मैच  अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. पिच की बात करें तो यहां फैंस को अब तक ताबड़तोड़ हाई स्कोरिंग मैच देखने का इंतजार ही है. दिल्ली लखनऊ और गुवाहाटी इस सीजन में यही तीन मैदान ऐसे हैं जहां अब तक 200 का स्कोर नहीं बना है. इस पिच की बात करें तो यहां की बॉलिंग कंडीन लखनऊ के इकाना स्टेडियम की तरह नहीं है. हालांकि अगर इस ग्राउंड की बात करें तो यहां स्पिनर्स के लिए मदद रहेगी और बल्लेबाजों के लिए यहां बैटिंग करने में थोड़ा धैर्य रखना होगा. हालांकि दोनों टीमों की प्लेइंग 11 देखें तो पावर हिटर्स हैं और ऐसे में रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है. पंजाब के कप्तान शिखर धवन का यह होमग्राउंड भी है तो फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखने का आखिरी मौका, जानें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11  

दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद 
आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की दौड़ की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स दोनों काफी पिछड़ चुके हैं. दिल्ली तो प्वाइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर है और पंजाब भी आंठवें नंबर पर है. पंजाब ने 11 मैच खेल लिए हैं और सिर्फ 5 में जीत दर्ज की है. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कम से कम 16 अंकों का होना जरूरी नजर आ रहा है. ऐसे में इन दोनों टीमों की हार जीत का असर आगे दूसरी टीमों के गणित पर पड़ सकता है.  

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में सनराइजर्स के आंकड़े देख परेशान होगी लखनऊ सुपर जायंट्स, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement