Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC Vs SRH: बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैरी ब्रुक, ट्विटर पर काव्या मारन को लेकर होने लगी मीम्स की बरसात

Harry Brook Scores 0 Against DC: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच में मेहमानों ने अच्छी बल्लेबाजी की और 197 रन बनाए हैं. हालांकि इस सीजन में लगा चुके हैरी ब्रुक मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए. 

DC Vs SRH: बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैरी ब्रुक, ट्विटर पर काव्या मारन को लेकर होने लगी मीम्स की बरसात

Harry brook Duck DC Vs SRH Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की खासियत है कि इस सीजन में कुछ बड़े नामों ने जहां निराश किया है वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो स्टार नहीं हैं लेकिन शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हैरी ब्रुक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब तक अपने प्रदर्शन से निराश ही किया है. उन्होंने एक शतक जरूर लगाया है लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Vs Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ वह खाता भी नहीं खोल पाए और इस वजह से उनकी जमकर आलोचना हो रही है. ब्रुक के साथ टीम की मालकिन काव्या मारन पर भी मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

हैरी ब्रुक के प्रदर्शन में नहीं दिखी निरंतरता 
आईपीएल 2023 में हैरी ब्रुक से जैसी उम्मीद थी उनका प्रदर्शन उस लायक नहीं रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहम मुकाबले में वह बिना खाता खोले लौटे हैं और इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी क्योंकि अब प्लेऑफ से पहले के आधे मैच हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: KKR Vs GT: गुरबाज ने निकाला गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों का दम, फैंस तूफानी पारी पर हुए फिदा

काव्या मारन की नारजगी पर मीम्स वायरल 
हैरी ब्रुक को करीदने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी किटी से काफी ज्यादा पैसा लगाया था. 13.25 करोड़ में फ्रेंचाइजी ने जिस खिलाड़ी को खरीदा है उससे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होना लाजिमी ही है.

यह भी पढ़ें: KKR Vs GT: गुजरात टाइटंस ने लिया पिछली हार का बदला, अब ईडन गार्डंस में चटाई केकेआर को धूल

आईपीएल से पहले पीएसएल का आयोजन हुआ था जो कि भारत के टी20 लीग के आसपास भी नहीं है. इसलिए सोशल मीडिया यूजर्स ब्रुक को सलाह दे रहे हैं कि वह आईपीएल को पीएसएल जैसा न समझें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement