Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs MI: फाइनल का टिकट कटाने के लिए रोहित-हार्दिक इन सूरमाओं पर करेंगे भरोसा, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11 

GT Vs MI Playing 11: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का क्वालिफायर 2 खेला जाना है. इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के लिए विनिंग प्लेइंग 11 चुनना बहुत मुश्किल होगा.

GT Vs MI: फाइनल का टिकट कटाने के लिए रोहित-हार्दिक इन स��ूरमाओं पर करेंगे भरोसा, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11 

GT Vs MI Qualifier 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT Vs MI Qualifier 2) के बीच खेला जाना है. इस मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी. मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर में 81 रनों से हराया है. गुजरात टाइटंस पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन लय में रही है और प्वाइंट्स टेबल पर भी टॉप पर रही. ऐसे में मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है और देखना होगा कि कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या अपने किन खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हैं. गुजरात के पास होमग्राउंड में खेलने का एडवांटेज भी होगा. 

गुजरात और मुंबई दोनों के पास है बेहतरीन टीम 
मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन के शुरुआती मुकाबले में बॉलिंग बड़ा सिर दर्द दिख रही थी. हालांकि पिछले 3 मैचों में मुंबई की गेंदबाजी में अच्छा सुधार नजर आया है. दूसरी ओर गुजरात टाइटंस की बात करें तो हार्दिक पंड्या की टीम के लिए मध्यक्रम परेशानी रही है. दोनों टीमों ने इस सीजन टारगेट का पीछा करते हुए कमाल का प्रदर्शन किया है. दोनों ने बाद में बैटिंग करते हुए नौ में से छह मैच जीते हैं. मुंबई ने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से मात दी है. गुजरात टाइटंस घर में खेल रही है और मैदान की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ है.

यह भी पढ़ें: पैसों के लिए अपने देश से ही तोड़ा नाता, इस क्रिकेटर के फैसले से पूरा क्रिकेट जगत हैरान

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11 
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, पीयूष चावला, ऋतिक शौकीन, क्रिस जॉर्डन, जेसन बेहरनडॉर्फ, आकाश मधवाल

इम्पैक्ट प्लेयर्स: अरशद खान, शम्स मुलानी, कुमार कार्तिकेय, नेहल वढेरा. 

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), दासुन शनाका, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, दर्शन नालकंडे

इम्पैक्ट प्लेयर्स: मोहित शर्मा, यश दयाल, शिवम मावी, साई सुदर्शन

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के फाइनल में धोनी को देखने के लिए दीवानगी, वीडियो में देखें टिकट के लिए कैसे मारपीट जैसे हालात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement