Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: क्लासेन की पारी देख विराट और डुप्लेसी के भी छूटे पसीने, सिर्फ इतनी गेंदों पर ठोक डाला शतक

Indian Premier League 2023: हेनरिक क्लासेन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सिर्फ 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया.

IPL 2023: क्लासेन की पारी देख विराट और डुप्लेसी के भी छूटे पसीने, सिर्फ इतनी गेंदों पर ठोक डाला शतक

ipl 2023 Heinrich Klaasen century in 49 balls against royal challengers bangalore virat kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 का 65वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए करो मरो जैसा है. इस मैच में साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन (Henrich Klaasen) ने बैंगलोर के फैंस की धड़कने बढ़ा दी है. उन्होंने सिर्फ 49 गेंदों में शतक ठोक आईसीबी (RCB) के लिए चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा कर दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 186 बनाए हैं. टीम की शुरुआत खराब रही थी और 28 के स्कोर पर ही दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. लेकिन इसके हाद क्लासेन ने पिच पर कदम रखा और शतक ठोक कर सनराइजर्स को मुश्किलों से उबार लिया. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 6 छक्के लगाए. 

ये भी पढ़ें: 'छोड़ो क्रिकेट, बाप की तरह ऑटोरिक्शा चलाओ' सिराज ने बताई वो बात जिससे पहुंचा था उन्हें सबसे ज्यादा दुख

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने हैदराबाद की पारी की शुरुआत की. सनराइजर्स की शुरुआत धीमी रही और न्यूजीलैंड के स्पिनर माइक ब्रेसवेल ने दोनों को पवेलियन भेज दिया. इसके बाद कप्तान एडेन मार्करम और हेरनिक क्लासेन ने मोर्चा संभाला और टीम को 10 के पार पहुंगाया. 13वें ओवर में मार्करम 20 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हुए. दूसरे छोर से क्लासेन ने ताबड़तोड़ पारी खेलनी शुरू की और अपना अर्धशतक पूरा किया. 

ब्रुक की पारी से सनराइजर्स 180 के पार पहुंची

मार्करम के आउट होने के बाद हैरी ब्रुक ने क्लासेन का साथ दिया और तेजी से रन बनाना शुरू किया. क्लासेन ने सिर्फ 49 गेंदों में शतक ठोक सनराइजर्स की स्थिति मजबूत कर दी. दोनों के बीच 74 रन की साझेदारी हुई. क्लासेन 104 रन बनाकर आउट हुए. उनके शतक की बदौलत सनराइजर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 186 रन बनाए. ब्रुक 19 गेंदों में 27 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement