Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: जोस बटलर का यह अंदाज आपने देखा नहीं होगा पहले, डैडी सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

Jos Buttler Family Video: राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल से काफी मजेदार वीडियो और फोटो शेयर किए जाते रहते हैं. अब टीम के ट्विटर हैंडल से जोस बटलर की बेटी के बर्थडे का वीडियो शेयर किया गया है. इसमें धांसू बल्लेबाज का अलग ही अंदाज दिख रहा है. 

IPL 2023: जोस बटलर का यह अंदाज आपने देखा नहीं ह��ोगा पहले, डैडी सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

Jos Buttler

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान रॉयल्स के तूफानी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) इस आईपीएल में भी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. हालांकि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बैटिंग का नहीं बल्कि उनके फैमिली मैन होने की झलक दिखाता है. बटलर की बेटी के बर्थडे का वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है. इसमें वह जिम्मेदार पापा की तरह अपनी दोनों बेटियों को गोद में लिए नजर आ रहे हैं और पत्नी के साथ केक कटवा रहे हैं. बैकग्राउंड में टीम मेंबर्स बटलर की लाडली को बर्थडे विश कर रहे हैं. 

बटलर का परिवार आईपीएल के दौरान भारत आता है 
जोस बटलर कई बार कह चुके हैं कि राजस्थान रॉयल्स और भारत उनके लिए अब दूसरा परिवार बन चुका है. बटलर की पत्नी और दोनों बेटियां भी आईपीएल के दौरान भारत में ही रहती हैं और अक्सर उनकी फैमिली को स्टेडियम में देखा जाता है. 

यह भी पढ़ें: PBKS Vs RCB: मोहाली में फेल हुई पंजाब किंग्स, रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने 24 रनों से हराया  

बात अगर इंग्लैंड टी20 और वनडे कप्तान के प्रदर्शन की करें तो पिछले आईपीएल में उन्होंने ऑरेंज कैप जीता था और राजस्थान रॉयल्स फाइनल तक पहुंची थी. इस आईपीएल में भी वह शानदार लय में हैं और ऑरेंज कैप की रेस में चल रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स को पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों 10 रनों से हार मिली. हालांकि इस हार के बाद भी राजस्थान 8 प्वाइंट और बेहतर रन रेट के दम पर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. 

यह भी पढ़ें: फाफ डु प्लेसिस के होते हुए विराट कोहली क्यों कर रहे कप्तानी, RCB में आखिर चल क्या रहा है

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement